IND vs BAN: ये क्या है? इबादत हुसैन के हिटविकेट पर विराट कोहली का रिएक्शन वायरल, देखें वीडियो

IND vs BAN: नौवें नंबर पर उतरे बल्लेबाज Ebadot Hossain हिटविकेट आउट हो गए। 39वें ओवर में दो गेंदों का सामना कर चुके इबादत क्रीज पर टिकने की कोशिश में खड़े थे।

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने कम स्कोर होने के बावजूद लंबी लड़ाई लड़ी। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम महज 41.2 ओवर में 186 रन पर सिमट गई। इसका बचाव करते हुए टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कांटे की टक्कर दी। इस बीच एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देख टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली की हंसी छूट गई।

और पढ़िए – IND vs BAN: ‘हम इसे कैसे हारे ?’ भारतीय टीम की हार से पूर्व क्रिकेटर हुए हैरान, कह दी ये बड़ी बात

इबादत हुसैन हिटविकेट आउट

दरअसल, नौवें नंबर पर उतरे बल्लेबाज इबादत हुसैन हिटविकेट आउट हो गए। 39वें ओवर में दो गेंदों का सामना कर चुके इबादत क्रीज पर टिकने की कोशिश में खड़े थे, जैसे ही कुलदीप सेन ने इस ओवर की पांचवीं गेंद डाली, इबादत हुसैन इस बॉल  और क्रीज पर अपनी पोजिशन को जज नहीं कर सके।

- विज्ञापन -

क्रीज पर सटकर खड़े हुए इबादत के नजदीक से जैसे ही बॉल गुजरी तो उनका पैर विकेट्स से जा टकराया। इसके बाद विकेट चटका और उस पर रखीं गिल्लियां गिर पड़ीं। ये नजारा देख सिली मिडऑन पर खड़े विराट कोहली की हंसी छूट गई। वे रोहित शर्मा के पास आए तो हंसकर रिएक्ट करने लगे। वे कहने लगे ये क्या है यार? ऐसे भी कोई आउट होता है भला…

बहरहाल, इस मुकाबले में टीम इंडिया की खराब बल्लेबाजी पर सवाल खड़े हो गए हैं। भारत के स्टार बल्लेबाज 41.2 ओवर में ही 186 रन पर धराशायी हो गई। भारत की ओर से केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए।

और पढ़िए – IND vs BAN: ‘मुस्तफिजुर ने मुझसे कहा …’, 1 विकेट से रोमांचक जीत दिलाने के बाद मेहदी हसन ने किया बड़ा खुलासा

मेहदी हसन ने जबड़े से छीनी जीत

हालांकि भारतीय टीम की खराब बल्लेबाजी के बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने वापसी की कोशिश की, लेकिन बांग्लादेश के बल्लेबाज मेहदी हसन ने भारत के जबड़ से जीत छीन ली। आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे मेहदी ने 39 गेंदों में 4 चौके-2 छक्के ठोक नाबाद 38 रन जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version