IND vs BAN: नहीं देखी होगी ऐसी फील्डिंग, वाशिंगटन सुंदर ने बाउंड्री में खुद ही डाल दिया चौका, देखें वीडियो

IND vs BAN: बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान Washington Sundar ने बाउंड्री पर खराब फील्डिंग का नजारा पेश किया। 

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत रविवार को हुई। ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में रविवार को खेले गए पहले इस मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी के बाद खराब फील्डिंग का नजारा देखने को मिला। बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान वाशिंगटन सुंदर ने बाउंड्री पर खराब फील्डिंग का नजारा पेश किया।

सुंदर ने लगाई डाइव, लेकिन…

मोहम्मद सिराज ने जैसे ही लिटन दास को गेंद डाली तो बल्लेबाज ने मिडविकेट और स्क्वेयर लेग के बीच से जगह बनाकर पुल शॉट खेल ठोक डाला। बॉल को बाउंड्री के पास जाता देख वाशिंगटन सुंदर दौड़ पड़े। जैसे ही बॉल बाउंड्री लाइन के नजदीक गई तो सुंदर ने डाइव लगाई और बॉल को उछाल दिया, लेकिन ये क्या!

और पढ़िए IND vs BAN: मेहदी हसन का तूफान देख एलन डोनाल्ड की नसों में भरा रोमांच, डगआउट में खुशी से झूमे, देखें वीडियो

सुंदर बॉल को थ्रो करने के चक्कर में खुद ही उसे बाउंड्री के अंदर डाल बैठे। इस तरह बांग्लादेश को चार रन मिल गए। सुंदर की थ्रो मिस न होती तो पीछे दौड़ रहा दूसरा फील्डर उसे लपक लेता और कम से कम दो रन बच जाते, लेकिन बाउंड्री पर खराब फील्डिंग के चलते बांग्लादेश को मुफ्त के रन मिल गए।

और पढ़िएTurning Point: केएल राहुल ने टपका दिया मेहदी हसन का कैच, यहीं से पलट गया मैच, देखें वीडियो

भारत की खराब बल्लेबाजी

पहले वनडे में भारत की खराब बल्लेबाजी देखने को मिली। श्रेयस अय्यर 24, वाशिंगटन सुंदर 19 और कप्तान रोहित शर्मा 27 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। शिखर धवन 7, शार्दुल ठाकुर 2, शाहबाज अहमद डक पर आउट हुए। मोहम्मद सिराज ने 9 और कुलदीप सेन ने 2 रन बनाए।

भारतीय टीम की ओर से सिर्फ केएल राहुल ही अच्छी बल्लेबाजी कर सके। स्टार बल्लेबाजों के आउट होने के बाद पांचवें नंबर पर उतरे विकेटकीपर केएल ने 70 गेंदों में 5 चौके-4 छक्के ठोक 73 रन कूटे। टीम इंडिया 41.2 ओवर में महज 186 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। बांग्लादेश की ओर से शाकिब अल हसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 36 रन देकर 5 विकेट झटके। वहीं एबादत होसेन ने 8 ओवर में 47 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version