IND vs BAN: ‘क्रिप्टो से भी तेजी से गिर रही टीम का परफॉर्मेंस अब..’ भारत की शर्मनाक हार पर बोले वीरेंद्र सहवाग

IND vs BAN: बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई।

IND vs BAN: बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने सीरीज भी गंवा दी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश 2-0 से आगे हो गई है। इस मैच के बाद टीम की हर तरफ आलोचना हो रही है, इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने टीम के खराब प्रदर्शन पर तंज कसा है।

और पढ़िएIND vs BAN: रोहित शर्मा के मुरीद हुए Suryakumar Yadav, जुझारू पारी देख कह दी ये बड़ी बात

भारत की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने कही ये बात

भारतीय टीम का प्रदर्शन लगातार खराब होता जा रहा है और सिर्फ बांग्लादेश ही नहीं इससे पहले टीम को न्यूजीलैंड के दौरे पर भी हार का सामना करना पड़ा था। टीम ने आखिरी बार वर्ल्ड कप भी 2011 में जीता था ऐसे में टीम के प्रदर्शन को लेकर सहवाग ने क्रिप्टों का सहारा लेकर तंज कसा है। उन्होंने टीम मेनेजमेंट को जागने और इस पर गहन विचार करने की ओर भी इशारा किया है। सहवाग ने ट्वीट में कहा है कि ‘क्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है अपनी परफॉर्मेंस यार, अब जागने और सोचने की जरूरत’

और पढ़िए ‘हाथ में टांके लगे थे, उसने इंजेक्शन लिए और….’ मैच के बाद कोच ने रोहित शर्मा को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

भारत हाफ फिट खिलाड़ियों को अफोर्ड नहीं कर सकती- रोहित शर्मा

वहीं हार के बाद रोहित ने कहा कि- शायद खिलाड़ी बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं। यह ऐसी चीज है जिसे हमें एनसीए में अपनी टीम के साथ बैठना होगा और उनके वर्कलोड पर नजर रखने की कोशिश करनी होगी। रोहित ने कहा- भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले हाफ फिट खिलाड़ियों को अफोर्ड नहीं कर सकता।

बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 271 रनों का टार्गेट दिया जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम पत्तों की तरह बिखर गई हालांकि अंत में 9वें नंबर पर उतरे रोहित शर्मा ने खूब प्रयास किया लेकिन वह भी फेल रहे। हालांकि उन्होंने 50 रनों की तूफानी पारी खेली।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version