IND vs BAN: मेहदी हसन का तूफान देख एलन डोनाल्ड की नसों में भरा रोमांच, डगआउट में खुशी से झूमे, देखें वीडियो

IND vs BAN: दसवें विकेट के लिए Mehidy Hasan और Mustafizur Rahman ने शानदार साझेदारी कर टीम इंडिया से जीत छीन ली।

नई दिल्ली: क्रिकेट…रोमांच की वो दुनिया जिसमें कब किसकी बाजी पलट जाए कहा नहीं जा सकता। कब कौन जीता हुआ मैच हार जाए और कब कौन हारी हुई बाजी जीतकर बाजीगर बन जाए…इस रोमांच का एक नजारा भारत-बांग्लादेश के बीच रविवार को खेले गए पहले वनडे में सामने आया।

186 रन पर सिमट गई भारतीय टीम 

शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने बल्लेबाजी में खराब प्रदर्शन किया। भारतीय टीम 41.2 ओवर में महज 186 रन पर सिमट गई। छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम इंडिया के गेंदबाजों ने एक समय हालत खराब कर दी, लेकिन दसवें विकेट के लिए मेहदी हसन और मुस्तफिजुर रहमान ने शानदार साझेदारी कर टीम इंडिया से जीत छीन ली। वनडे क्रिकेट में भारत के खिलाफ इस ऐतिहासिक जीत के बाद बांग्लादेश का खेमा खुशी से झूम उठा।

और पढ़िए – IND vs BAN: ‘टीम ने मुझे विकेटकीपिंग के लिए तैयार रहने को कहा है’ मैच के बाद KL Rahul ने किया बड़ा खुलासा

थमी थीं सांसें, खुशी से झूम उठे डोनाल्ड

कांटे के मुकाबले में सभी की सांसें थमी थीं, एक तरफ टीम इंडिया को महज एक विकेट की दरकार थी तो वहीं बांग्लादेश सावधानी के साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी। उसकी एक गलती भी भारी पड़ सकती थी, लेकिन मेहदी हसन और मुस्तफिजुर रहमान ने चौके-छक्के ठोक टीम इंडिया से जीत छीन ली।

जैसे ही मेहदी हसन ने दीपक चाहर की गेंद पर विनिंग शॉट लगाया डगआउट में बैठे पूर्व साउथ अफ्रीकन गेंदबाज और बांग्लादेश के बॉलिंग कोच एलन डोनाल्ड खुशी से झूम उठे। वे चेयर से उठे और जीत का इशारा कर जोश से भर गए। किसी को भी इस मोमेंट पर बांग्लादेश की जीत की उम्मीदें नहीं थी, लेकिन जिस तरह मेहदी और रहमान ने बल्ले से प्रदर्शन किया उसे देख दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमी दंग हैं।

और पढ़िए – IND vs BAN: ‘मुस्तफिजुर ने मुझसे कहा …’, 1 विकेट से रोमांचक जीत दिलाने के बाद मेहदी हसन ने किया बड़ा खुलासा

मेहदी हसन ने ठोके 38 रन 

मेहदी हसन ने 39 गेंदों में 4 चौके-2 छक्के ठोक नाबाद 38 रन बनाए तो वहीं मुस्तफिजुर रहमान ने 11 गेंदों में 2 चौके जमाकर नाबाद 10 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। दोनों बल्लेबाजों के बीच दसवें विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी हुई। बहरहाल, टीम इंडिया इस मुकाबले में मिली हार को भूलना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच 7 दिसंबर को दूसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा। देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया इस मुकाबले में किस तरह वापसी करती है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version