IND vs BAN: टूटे हाथ से रोहित शर्मा ने ठोक डाले 5 छक्के…कप्तान का जज्बा देख DK ने दिया ये बड़ा बयान

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया 5 रन से हार गई। कप्तान रोहित शर्मा ने चोटिल होने के बाद भी मैच जिताने का भरकस प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुआ। रोहित भले ही मैच नहीं जिता पाए हों, लेकिन उन्होंने 51 रनों की तूफानी पारी खेलकर फैंस का दिल जीत लिया। दिनेश कार्तिक भी रोहित के फैन हो गए हैं।

दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा की तारीफ

रोहित शर्मा की तूफानी पारी और खेल के प्रति उनका जुनून देख दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान दिया है। दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा के जज्बे की तारीफ की है। मैच के बाद क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा, रोहित शर्मा ने काफी साहस भरा काम किया। उन्हें स्क्रीन पर देखकर काफी अच्छा लगा।’

और पढ़िएIND vs BAN: रोहित शर्मा के मुरीद हुए Suryakumar Yadav, जुझारू पारी देख कह दी ये बड़ी बात

दिनेश कार्तिक ने अपने बयान में कहा कि ‘रोहित शर्मा टीम के कप्तान हैं और उन्होंने दिखाया कि देश के लिए खेलने के क्या मायने उनके लिए हैं। उन्होंने आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया। उन्होंने कोशिश तो काफी अच्छी की, लेकिन आखिर में बेहतर टीम ने जीत हासिल की।’

रोहित शर्मा ऐसे हुए थे चोटिल

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में बांग्लादेश की पारी के दूसरे ही ओवर में स्लिप में कैच लेते समय चोटिल हुए थे। इस दौरान उनके हाथ से खून निकलने लगा था। लिहाजा वह तुरंत मैदान से बाहर गए थे। हॉस्पिटल में उनका स्कैन भी कराया गया था, रोहित के ओपनिंग नहीं करने से लक्ष्य का पीछा करते हुए जब भारतीय टीम मुश्किल में पड़ गई थी। जब भारत के पास कोई बल्लेबाज नहीं बचा तो 9वें नंबर पर रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए आए।

और पढ़िए ‘हाथ में टांके लगे थे, उसने इंजेक्शन लिए और….’ मैच के बाद कोच ने रोहित शर्मा को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

दूसरे वनडे में 5 रन से हारी टीम इंडिया

रोहित शर्मा ने शुरू में थोड़ा समय लिया, लेकिन फिर बड़े शॉट खेले और 28 गेंदों में नाबाद 51 रन जड़ दिए। इस- तूफानी पारी में भारतीय कप्तान रोहित ने 5 छक्के और 3 चौके लगाये, लेकिन रोहित के इस बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद टीम को 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अंतिम दो गेंद में 12 रन चाहिए थे, रोहित ने पांचवी गेंद पर छक्का जड़ा था, लेकिन अंतिम गेंद वह मिस कर गए। इस तरह टीम इंडिया 5 रन से मुकाबला हार गई।

और पढ़िए- खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version