IND vs BAN: ‘उनका आत्मविश्वास चेहरे पर झलकता है’ दिनेश कार्तिक के मुताबिक ये खिलाड़ी बन सकता है अगला विराट कोहली

IND vs BAN: बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई।

IND vs BAN: बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने सीरीज भी गंवा दी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश 2-0 से आगे हो गई है। इस मैच के बाद टीम की हर तरफ आलोचना हो रही है वहीं भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने हार के बावजूद श्रेयस अय्यर की पारी की सराहना की है और उन्हें अगला विराट कोहली भी बताया है।

Abrar Ahmed ने समेट डाली इंग्लैंड की पूरी टीम, बैक टू बैक ऐसे दिए झटके, देखें VIDEO

श्रेयस अय्यर ने खेली दमदार पारी दिनेश कार्तिक हुए फैन

दरअसल दूसरे वनडे में जहां एक तरफ भारतीय टीम के सभी बल्लेबाज फेल रहे वहीं दूसरी तरफ अय्यर ने 82 रनों की पारी खेली जिसकी हर तरफ सराहना हो रही है। अय्यर लंबे समय से टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अब तक इस साल 700 से भी ज्यादा रन बना लिए हैं। अय्यर की इस पारी के बारे में क्रिकबज से बोलते हुए दिनेश कार्तिक ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि जिस तरह से वह पिछले कुछ समय से खेले हैं वह शानदार रहा है। उसने इस साल 700 से अधिक रन बनाए हैं और आप आत्मविश्वास देख सकते हैं। एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट उसके लिए कुछ ठीक है, वह इस तथ्य को पसंद करता है कि वह कुछ गेंदें ले सकता है और फिर लॉन्च करना शुरू कर सकता है।

ENG vs PAK: 9वें नंबर पर उतरे Mark Wood ने बल्ले से मचाई तबाही…कूट डाले इतने रन

वो लगभग टीम को जीत की ओर ले गए थे- कार्तिक

वहीं मैच में श्रेयस अय्यर की दमदार पारी को लेकर कार्तिक आगे भी तारीफ करते हैं और ये तक कह देते हैं कि वो मैच को लगभग जीता ही देते। वे ये भी कहते हैं कि एकतरफ जहां विकेट गिर रहे थे अय्यर ने अपना छोर संभाले रखा था। उन्होंने कहा कि वह लगभग भारत को एक ऐसी जगह ले गए जहां – मुझे लगता है कि यह सुरक्षित था लेकिन अगर आप एक खिलाड़ी के रूप में अपना नाम बनाना चाहते हैं, तो आप ऐसा नाम बनाना चाहते हैं जो विराट कोहली ने वर्षों में किया है। इन मैचों में आप चाहते हैं कि 120-130 नाबाद रन बनाकर वापस लौटें, यह बड़ा अंतर है।’

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version