IND vs BAN: तुम पहले क्यों नहीं आए? नौवें नंबर पर उतरे रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर मच गई सनसनी

IND vs BAN: कप्तान Rohit Sharma ने नौवें नंबर पर उतरकर ऐसा गदर मचाया कि दुनिया दंग रह गई। रोहित ने 28 गेंदों में 3 चौके-5 छक्के ठोक नाबाद 51 रन जड़े।

नई दिल्ली: तुम पहले क्यों नहीं आए? ये वो सवाल है जो हर क्रिकेट फैन पूछ रहा है। जी हां, बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा से यही सवाल पूछा जा रहा है। दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में नौवें नंबर पर उतरे। हालांकि उन्होंने संकट में चल रही टीम इंडिया के लिए नौवें नंबर पर ऐसा गदर मचाया कि दुनिया दंग रह गई।

अंगूठे में लगी थी चोट 

हालांकि रोहित अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। अंगूठे में लगी चोट के बाद कप्तान का मैदान पर उतरना मुश्किल माना जा रहा था, लेकिन उन्होंने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत के मुहाने पर ला खड़ा किया। रोहित ने 28 गेंदों में 3 चौके-5 छक्के ठोक नाबाद 51 रन जड़े। टीम इंडिया को लास्ट बॉल पर 6 रन की जरूरत थी, लेकिन ये बॉल डॉट चली गई और इस तरह भारतीय टीम 5 रन से मुकाबला हार गई।

और पढ़िए –  ‘शर्म की बात है…’ बेंच पर बैठे Cristiano Ronaldo को देख भड़की गर्लफ्रेंड, पुर्तगाल के मैनेजर पर निकाली भड़ास

और पढ़िए – IND vs BAN: Shakib Al Hasan के जाल में फंस गए वाशिंगटन सुंदर…Litton Das ने लपका कैच, देखें VIDEO

तुम पहले क्यों नहीं आए?

नौवें नंबर पर उतरे रोहित शर्मा से यही सवाल पूछा जा रहा है। इसका जवाब है उनकी चोट। रोहित को लगा कि शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर जैसे ऑलराउंडर पारी को संभाल सकते हैं, लेकिन दोनों ने ही निराश किया। रोहित इंजर्ड थे, ऐसे में वे ज्यादा से ज्यादा समय लेना चाहते थे।

फील्डिंग के दौरान लगी थी चोट

रोहित को फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी। मोहम्मद सिराज के दूसरे ओवर की चौथी डिलीवरी के दौरान उन्हें स्लिप में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। भारतीय कप्तान को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और उनकी जगह रजत पाटीदार ने ले ली। बीसीसीआई ने अब ट्विटर पर एक बयान जारी कर चोट की पुष्टि की है। बीसीसीआई ने कहा है कि उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया था। इसके बाद वह मैदान पर वापस आ गए।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version