IND vs BAN: ‘मेरा अंगूठा..’, रोहित शर्मा ने मैच के बाद चोट पर किया बड़ा खुलासा

IND vs BAN: कप्तान Rohit Sharma ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार बल्लेबाजी कर उम्मीदें जगाईं, लेकिन उनकी पारी बेकार गई। वे टीम को आखिरी बॉल पर छक्का मार जीत नहीं दिला सके।

नई दिल्ली: टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन जारी है। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा ने नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार बल्लेबाजी कर उम्मीदें जगाईं, लेकिन उनकी पारी बेकार गई क्योंकि वे टीम को आखिरी बॉल पर छक्का मार जीत नहीं दिला सके।

लास्ट बॉल पर चूक गए रोहित, बोले- फ्रैक्चर नहीं है

28 गेंदों में 3 चौके-5 छक्के ठोक नाबाद 51 रन जड़ने के बावजूद रोहित लास्ट बॉल पर चूक गए। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया सीरीज भी गंवा बैठी है। हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने हार के कारण बताते हुए अपनी इंजरी पर भी अपडेट दिया। रोहित ने कहा- ईमानदारी से अंगूठा बहुत सही नहीं है। अंगुली में कुछ डिसलोकेशन (हड्डी हिली हुई) है, लेकिन फ्रैक्चर नहीं है। यही वजह है कि मैं मैदान पर आकर बल्लेबाजी कर सका।

और पढ़िए –  ‘शर्म की बात है…’ बेंच पर बैठे Cristiano Ronaldo को देख भड़की गर्लफ्रेंड, पुर्तगाल के मैनेजर पर निकाली भड़ास

और पढ़िए – IND vs BAN: Shakib Al Hasan के जाल में फंस गए वाशिंगटन सुंदर…Litton Das ने लपका कैच, देखें VIDEO

फील्डिंग के दौरान लगी चोट

रोहित को फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। मोहम्मद सिराज के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर उन्हें स्लिप में फील्डिंग के दौरान चोट लगी। इसके बाद वे कराहते हुए देखे गए। भारतीय कप्तान को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया और उनकी जगह रजत पाटीदार ने ली। बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर चोट की पुष्टि की। बीसीसीआई ने कहा है कि उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया था। इसके बाद वह मैदान पर वापस आ गए।

मेहदी हसन का बड़ा योगदान

बांग्लादेश की जीत में मेहदी हसन का बड़ा योगदान रहा। पहले उन्होंने बल्ले से तबाही मचाते हुए आठवें नंबर पर रिकॉर्ड 100 रन बनाए तो वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 6.1 ओवर में 46 रन देकर 2 विकेट चटकाए। इबादत हुसैन ने 10 ओवर में 45 रन देकर 3 और शाकिब अल हसन ने 10 ओवर में 39 रन देकर 2 विकेट निकाले। मुस्तफिजुर रहमान और महमुदूल्लाह को एक-एक विकेट मिला।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version