IND vs BAN: ‘हाफ फिट खिलाड़ियों को…,’ बांग्लादेश से सीरीज हारने के बाद रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

IND vs BAN: इस हार के बाद कप्तान Rohit Sharma का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने टीम इंडिया के अनफिट खिलाड़ियों को आड़े हाथों लेकर एनसीए चलने की बात कही है। 

नई दिल्ली: बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने सीरीज भी गंवा दी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश 2-0 से आगे हो गई है।

टीम इंडिया की हार से प्रशंसकों को धक्का

टीम इंडिया की हार से प्रशंसकों को धक्का लगा है क्योंकि एक वक्त भारतीय टीम के गेंदबाजों ने 69 रन पर 6 विकेट गिरा दिए थे, लेकिन इसके बाद मेहदी हसन और महमुदूल्लाह की साझेदारी तोड़ने में नाकाम रहे। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाजों ने 272 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए खराब प्रदर्शन किया। इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान सामने आया। उन्होंने टीम इंडिया के अनफिट खिलाड़ियों को आड़े हाथों लेकर एनसीए चलने की बात कही है।

और पढ़िए – IND vs BAN: पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश ने किया टीम का ऐलान, ये दिग्गज करेगा कप्तानी

बीच के ओवर और बैक एंड नुकसान पहुंचा रहे हैं

रोहित ने मैच के बाद प्रजेंटेशन में कहा- मुझे लगता है कि जब आप मैच हारते हैं तो इसके सकारात्मक और नकारात्मक दोनों पहलू होते हैं। 70 रन पर 6 विकेट के बाद उन्हें 270 रन बनाने देना गेंदबाजों का अच्छा प्रयास नहीं था। बीच के ओवर और बैक एंड हमें नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसने हमें पहले मैच में भी चोट पहुंचाई। हमें इस बात पर ध्यान देने की जरूरत है कि हमें व्यक्तिगत तौर पर क्या करना है। मेहदी और महमूदुल्लाह से कुछ भी अलग नहीं करना है, लेकिन हमें यह सीखने की जरूरत है कि साझेदारी को कैसे तोड़ा जाए और यह एक ऐसी चीज है जो आपको अच्छी स्थिति में बनाए रखेगी।

और पढ़िए –  IND vs BAN: ‘वो पहले बल्लेबाजी करने क्यों नहीं आए?’ हार के बाद सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा से पूछा सवाल

हमें थोड़ा बहादुर बनने की जरूरत

रोहित ने आगे कहा- एक दिवसीय क्रिकेट में यह साझेदारी के बारे में है जैसे उन लोगों ने किया था। जब आप 50, 70 रन की साझेदारी करते हैं तो आपको इसे 100-120 की साझेदारी करनी चाहिए। हमारे पास देखने के लिए बहुत सी चीजें हैं। हमें थोड़ा बहादुर बनने और अधिक मौके लेने की जरूरत है। कुछ चोटों की चिंता है और हमें इसकी तह तक जाने की जरूरत है।

एनसीए में अपनी टीम के साथ बैठना होगा

रोहित ने कहा- शायद खिलाड़ी बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं। यह ऐसी चीज है जिसे हमें एनसीए में अपनी टीम के साथ बैठना होगा और उनके वर्कलोड पर नजर रखने की कोशिश करनी होगी। रोहित ने कहा- भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले हाफ फिट खिलाड़ियों को अफोर्ड नहीं कर सकता।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version