TrendingGautam Gambhirlok sabha election 2024IPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS 3rd T20: अजेय बढ़त हासिल करने मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, ऐसा होगा मौसम का हाल

IND vs AUS 3rd T20: गुवाहाटी में खेला जाएगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मैच। जीत पर होगी दोनों टीमों की नजरे।

Edited By : Vishal Pundir | Nov 28, 2023 06:05
Share :
Image Credit: Social Media

IND vs AUS 3rd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज में लगातार दो मैच जीतकर टीम इंडिया 2-0 से आगे है। अब सीरीज का तीसरा मुकाबला गुवाहाटी के मैदान पर 28 नवंबर को खेला जाएगा। इस सीरीज में अभी तक टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को कहीं भी टिकने नहीं दिया है। अब भारतीय टीम की नजरे तीसरे मैच को जीतकर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल करने पर होगी। तो वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया टीम इस मैच को जीतकर सीरीज हारने से बचना चाहेगी।

कैसा होगा गुवाहाटी में मौसम का हाल

अभी तक खेले गए सीरीज के दो मैचों में बारिश की काफी संभावना देखी गई थी और मैच से पहले दोनों ही जगह बारिश भी हुी थी। वहीं तीसरे मैच को लेकर गुवाहाटी में मौसम साफ रहने वाला है। आज यहां बारिश की कोई संभावना नहीं है। पूरे दिन यहां का मौसम साफ रहने की संभावना है जिसके चलते फैंस को मैच का पूरा एक्शन देखने को मिलने वाला है। जानकारी के अनुसार गुवाहाटी में तीसरे टी20 मैच के लिए 40 हजार से ज्यादा दर्शक पहुंच सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Champions Trophy 2025: पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, छिन सकती है चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी!

कैसा है गुवाहाटी की पिच का मिजाज

बात दें, गुवाहाटी की पिच हमेशा से ही बल्लेबाजों के उपयुक्त रही है। ऐसे तीसरे टी20 मैच में एक बार फिर से दोनों टीमों की तरफ से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है। पिछले दो टी20 मैचों की बात करे तो दोनों ही मैचों में भारतीय टीम ने 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया है। अब तीसरे मैच में भी टीम इंडिया से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इस मैदान पर अभी 6 टी20 इंटरनेशन मैच खेले जा चुके है जिसमे से पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने भी 3 और चेज करने वाली टीम ने भी 3 मैच जीते है।

सीरीज भारतीय बल्लेबाज मचा रहे कहर

इस सीरीज में अभी तक भारतीय बल्लेबाजों का बोलबाला रहा है। दूसरे मैच में भारत के तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाए थे। ईशान किशन दोनों मैचों में अर्धशतक लगा चुके हैं। इसके अलावा रिंकू सिंह कमाल की बल्लेबीज कर रहे हैं। दोनों मैचों में रिंकू छोटी लेकिन इंपैक्टफुल पारियां खेली है।

First published on: Nov 28, 2023 06:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version