FIFA world cup 2022: ब्राजील के लिए अच्छी खबर….साउथ कोरिया के खिलाफ टीम में लौटे सकता है ये दिग्गज

FIFA world cup 2022: पांच बार की चैंपियन ब्राजील के लिए अच्छी खबर है। टीम के स्टार खिलाड़ी नेमार सोमवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ मैदान पर वापसी कर सकते हैं, क्योंकि ब्राजील का ये स्टार खिलाड़ी राउंड ऑफ 16 के मुकाबले से पहले टीम के साथ अभ्यास करता हुआ दिखा। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वह 6 दिसंबर को दक्षिण कोरिया के खिलाफ खेल सकते हैं।

नेमार ने दिया हेल्थ अपडेट

आपको बता दें कि नेमार टूर्नामेंट के पहले ही मैच में चोटिल हो बैठे थे। वह भी अभी रिकवर हो रहे हैं। नेमार ने ग्रुप स्टेज के दो बड़े मुकाबले मिस किए हैं। अब प्री क्वार्टर फाइनल में ब्राजील की टक्कर साउथ कोरिया के साथ होनी है। इससे पहले शनिवार को नेमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी चोट को लेकर अपडेट साझा किया। नेमार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा, “मुझे अच्छा लग रहा है। “मुझे पता था कि अब मैं करूँगा।”

और पढ़िए FIFA World Cup 2022: गोल्डन बूट की रेस में सबसे आगे एम्बाप्पे, ये खिलाड़ी रह गए पीछे

दक्षिण कोरिया के खिलाफ नेमार खेलेंगे या नहीं?

ब्राज़ीलियाई फ़ुटबॉल महासंघ द्वारा जारी की गई तस्वीरों की एक श्रृंखला के अनुसार, नेमार ने कुछ व्यक्तिगत अभ्यास किए, दोनों पैरों से गेंद को लात मारी और अपनी चोट के लक्षण नहीं दिखाए। हालांकि दक्षिण कोरिया के खिलाफ होने वाले मैच में उनकी उपलब्धता पर टीम के डॉक्टरों ने अभी तक आधिकारिक अपडेट नहीं दिया है।

- विज्ञापन -

और पढ़िए FIFA World Cup 2022: 23 साल के एम्बाप्पे का हाहाकार, रोनाल्डो पीछे छोड़ इस स्टार फुटबॉलर के बराबर पहुंचे

नेमार के टखने में हुआ था सूजन

आपको बता दें कि सर्बिया के खिलाफ 2-0 की जीत के दौरान रिप्लेस किए जाने के बाद नेमार को टखने में सूजन के साथ देखा गया था। ब्राजीलियाई फ़ुटबॉल महासंघ (सीबीएफ) के डॉक्टर रॉड्रिगो लैसमर ने बताया था कि नेमार का लिगामेंट चोटिल हुआ था। हालांकि अब उनके टीम से जुड़ने की उम्मीद है।

ये दो खिलाड़ी बचे हुए विश्व कप मुकाबलों से बाहर

ब्राजील के लेफ्ट बैक एलैक्स टेलेस और फॉरवर्ड गैब्रिएल जीसस कैमरून के खिलाफ मैच में चोटिल होने के बाद बचे हुए विश्व कप मुकाबलों से बाहर हो गये।

और पढ़िए FIFA World Cup 2022 से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version