AUS vs WI: चार कदम आगे निकले ख्वाजा और ठोक डाला खतरनाक छक्का, देखें वीडियो

AUS vs WI: जैसे ही रोस्टन चेज ने इस ओवर की पहली गेंद डाली, Usman Khawaja क्रीज से चार कदम आगे बढ़े और मिडविकेट के ऊपर से ऐसा खतरनाक छक्का ठोका कि गेंदबाज भी दंग रह गए।

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया-वेस्ट इंडीज के बीच ऑस्ट्रेलिया के ऑप्टस स्टेडियम में बुधवार से पहले टेस्ट की शुरुआत हुई। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 90 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 293 रन पहुंचा दिया।

मिडविकेट के ऊपर से ठोका छक्का

पहले दिन टेस्ट क्रिकेट से कई दिलचस्प नजारे सामने आए हैं। ऐसा ही एक नजारा 27वें ओवर में देखने को मिला। उस्मान ख्वाजा 66 गेंदों में 22 रन बनाकर खेल रहे थे। जैसे ही रोस्टन चेज ने इस ओवर की पहली गेंद डाली, उस्मान ख्वाजा क्रीज से चार कदम आगे बढ़े और मिडविकेट के ऊपर से ऐसा खतरनाक छक्का ठोका कि गेंदबाज भी दंग रह गए। ख्वाजा ने अपनी पारी में 5 चौके और एक छक्का ठोक 149 गेंदों में 65 रन बनाए। उन्हें केल मेयर्स ने 53वें ओवर में जोशुआ डासिल्वा के हाथों कैच करा पवेलियन का रास्ता दिखाया।

और पढ़िए IND vs NZ: बारिश के बाद DLS नियम के तहत क्यों नहीं जीती न्यूजीलैंड? ये है बड़ी वजह

लाबुशेन ने ठोकी सेंचुरी

हालांकि ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही। चौथे ओवर में डेविड वार्नर महज 5 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन इसके बाद ख्वाजा और लाबुशेन ने पारी को संभाला। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए लाबुशेन ने उस्मान ख्वाजा के साथ शानदार जोड़ी जमाई। दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 142 रन बनाए।

और पढ़िएPAK vs ENG: ‘ये कोई फूड पॉइजनिंग या कोविड नहीं है’ रहस्यमयी वायरस को लेकर जो रूट ने दी जानकारी, बताया क्या है प्लान

दोनों के बीच 52वें ओवर तक साझेदारी चलती रही। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए स्टीव स्मिथ ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया। स्मिथ पहले दिन का खेल खत्म होने तक 7 चौके ठोक 59 रन बनाकर खेल रहे हैं। वहीं लाबुशेन ने शानदार सेंचुरी ठोक नाबाद 154 रन बना लिए हैं। वेस्ट इंडीज के दो गेंदबाजों जेदीन सील्स और केल मेयर्स को ही एक-एक सफलता मिली है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version