AUS vs WI 1st Test: ‘ओह जेसन…,’ होल्डर की खतरनाक आउटस्विंग ने लाबुशेन के उड़ाए होश, देखें वीडियो

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया-वेस्ट इंडीज के बीच बुधवार से शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज Marnus Labuschagne ने गदर मचा डाला।

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान से कई दिलचस्प नजारे सामने आते हैं, जिन्हें देख दर्शकों में भी रोमांच भर जाता है। एक ऐसा ही नजारा वेस्ट इंडीज के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सामने आया है। ऑस्ट्रेलिया-वेस्ट इंडीज के बीच बुधवार से शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने गदर मचा डाला। लाबुशेन ने शानदार सेंचुरी ठोकी, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब विंडीज के तूफानी गेंदबाज जेसन होल्डर ने उनके होश उड़ा डाले।

90वें ओवर की पहली गेंद पर नजारा

ये नजारा 90वें ओवर की पहली गेंद पर देखने को मिला। पहले दिन का खेल खत्म होने से एक ओवर पहले शानदार बल्लेबाजी कर रहे लाबुशेन 153 रन बनाकर खेल रहे थे। ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 2 विकेट पर 291 रन हो चुका था। ऐसे में विंडीज को लाबुशेन जैसे बड़े विकेट की दरकार थी, लेकिन मानो लक लाबुशेन के साथ ही खड़ा था।

और पढ़िएIND vs NZ: शॉट पिच गेंद पर फंस गए ऋषभ पंत…Glenn Phillips ने पकड़ा खतरनाक कैच…देखें

जैसे ही होल्डर गेंद डालने आए उन्होंने ये बॉल इतनी खतरनाक आउटस्विंग डाली कि टप्पा पड़ने के बाद गोली की रफ्तार से बल्ले के पास से होती हुई निकली, इस घातक बॉल पर लाबुशेन बुरी तरह बीट हुए। उनका बल्ला बॉल से लगने से कुछ इंच ही दूर रह गया।

और पढ़िए –  बारिश के चलते रद्द हुआ तीसरा वनडे मैच, न्यूजीलैंड ने 1-0 से जीती श्रृंखला

ओह जेसन ये एक डिलीशियस बॉल थी…

जैसे ही बॉल लाबुशेन के पास से होकर विकेटकीपर के पास गई, बल्लेबाज ने इस खतरनाक गेंद को महसूस कर कहा- ओह जेसन ये एक डिलीशियस (स्वादिष्ट) बॉल थी। लाबुशेन कहना चाह रहे थे कि ये ललचाने वाली खतरनाक गेंद थी। इसके बाद बल्लेबाज-गेंदबाज मुस्कुराते हुए नजर आए। इससे पहले जेसन होल्डर और जेडीन सील्स ने लाबुशेन को शुरुआती ओवरों में आउट करने का प्रयास किया था, हालांकि बल्लेबाज के आगे उनकी एक न चली।

लाबुशेन ने पहले दिन शानदार सेंचुरी ठोक गदर मचाया। उन्होंने 270 गेंदों में नाबाद 150 रन ठोके। लाबुशेन ने अपनी पारी में 16 चौके-एक छक्का जमाया। वहीं डेविड वार्नर 5 रन, उस्मान ख्वाजा ने 65 और स्टीव स्मिथ ने 59 रन बनाए। पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 90 ओवर में 2 विकेट खोकर 293 रन बना लिए हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version