10 चौके..3 छक्के..IPL 2023 से पहले निकोलस पूरन ने बल्ले से बरसाई आग, 250 की स्ट्राइक रेट से ठोक डाले 80 रन, देखें वीडियो

Abu Dhabi T10: अबू धाबी में 10 ओवर के टूर्नामेंट में ताबड़तोड़ क्रिकेट का रोमांच शुरू हो चुका है। इस टूर्नामेंट में कई स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

Abu Dhabi T10: अबू धाबी में 10 ओवर के टूर्नामेंट में ताबड़तोड़ क्रिकेट का रोमांच शुरू हो चुका है। इस टूर्नामेंट में कई स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं और हर रोज कई बेहतरीन मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को अबू धाबी में 10 ओवर के टूर्नामेंट में ताबड़तोड़ क्रिकेट का रोमांच शुरू हो चुका है। इस टूर्नामेंट में कई स्टार खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं और कई रोमांचक मैच भी हो रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को डेक्कन ग्लेटिएटर्स और नॉर्दन वॉरियर्स के बीच मैच खेला गया। जिसमें निकोलस पूरन की तूफानी पारी की बदौलत डेक्कन ग्लेटिएटर्स ने 24 रनों से ये मैच जीत लिया।

अभी पढ़ें 6,W,4,4,4,4,W,1: पहले टॉम लैथम ने कूटा, फिर शार्दुल ने बाउंड्री पर दिखाया खराब फील्डिंग का नजारा, देखें वीडियो

निकोलस पूरन ने मचाया गदर

दरअसल वेस्टइंडीज की कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद निकोलस पूरन धमाकेदार फॉर्म में हैं। उन्होंने अबु धाबी में खेली जा रही इस टी10 लीग में अब तक 157 रन बना दिए हैं। शुक्रवार को खेले गए मैच में उन्होंने नॉर्दन वॉरियर्स के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए और मात्र 32 गेंदों में 10 चौके और 3 छक्के लगाकर 80 रन बना दिए और टीम के स्कोर को आगे ले गए। मैच में पूरन की इस पारी के बदौलत ग्लेडिएटर्स ने नॉर्दन वॉरियर्स टीम को 139 रनों का लक्ष्य दिया। नॉर्दन वॉरियर्स की ओर से रयाद अमृत और जुनैद सिद्दीकी ने 1-1 विकेट चटकाई।

लक्ष्य से काफी दूर रह गई वॉरियर्स की टीम

139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्दन वॉरियर्स की ओर से एडम लिथ ने आक्रमकता दिखाई और 22 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। उनके अलावा केनार ने लुईस 12 गेंदों में 19 रन और उस्मान खान ने 8 गेदों पर 17 रनों की पारी खेली। हालांकि, वारियर्स 10 ओवर खत्म होने तक 5 विकेट के नुकसान पर 114 रन ही बना पाई। मैच में डेक्कन ग्लेटिएटर्स की ओर से जोशुआ लिटिल, ओडियन स्मिथ और टॉम हेल्म ने 1-1 विकेट चटकाई।

अभी पढ़ें IND vs NZ: दूसरे वनडे से पहले ही छा गए अर्शदीप सिंह…बस से उतरते ही शुरू कर दिया भांगड़ा, देखें VIDEO

पूरन ने पहले मैच में भी खेली थी ताबड़तोड़ पारी

वहीं इससे पहले बुधवार को डेक्कन ग्लैडिएटर्स और टीम अबू धाबी के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में निकोलस पूरन की धमाकेदार बल्लेबाजी का नजारा देखने को मिला। निकोलस पूरन ने 33 गेंदों में 5 चौके-8 छक्के ठोक 233 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से नाबाद 77 रन ठोक डाले। एक से एक लाजवाब शॉट खेलकर पूरन ने ऐसा तूफान मचाया कि सब देखते ही रह गए। इन दोनों पारियों के साथ पूरन ने आईपीएल 2023 के ऑक्शन से पहले अपना दावा ठोक दिया है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version