Abu Dhabi T10: आजम खान ने नॉर्टजे की गेंद पर ठोका खतरनाक छक्का, देखें वीडियो

Abu Dhabi T10: Azam Khan ने न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के लिए शानदार पारी खेलकर मॉरिसविले सैंप आर्मी को शिकस्त दी।

नई दिल्ली: अबू धाबी में चल रही टी10 लीग में क्रिकेट के रोमांचक नजारे सामने आ रहे हैं। पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज आजम खान ने मॉरिसविले सैंप आर्मी के खिलाफ 47 रनों की पारी खेलकर धूम मचा दी। आजम खान ने न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के लिए शानदार पारी खेलकर मॉरिसविले सैंप आर्मी को शिकस्त दी। इस दौरान उन्होंने कई गगनचुंबी छक्के ठोके। चामिका करुणारत्ने को छक्का मारने के बाद आजम ने टीम के लिए रन बनाने में इयोन मोर्गन का साथ दिया।

कॉटरेल को लगातार मारे दो छक्के

मॉर्गन और कप्तान कीरोन पोलार्ड के जाने के बाद आजम मौके पर पहुंचे और सातवें ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर कॉटरेल को लगातार दो छक्के मारे। पहला छक्का लॉन्ग ऑन और दूसरा बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर लगाया। आजम ने पांचवीं गेंद को फाइन लेग की ओर चौका लगाकर इस ओवर को 16 रन पर खत्म किया।

और पढ़िए‘ये है गब्बर का पॉवर’ टीम साउदी को आगे बढ़कर जड़ दिया तूफानी छक्का, दर्शकों में भरा जोश, देखें Video

एनरिक नॉर्टजे को कूटा

इसके बाद आजम रोके नहीं रुके। उन्होंने आक्रामक रुख जारी रखा और एनरिक नॉर्टजे के नौवें ओवर की पहली गेंद को मिड विकेट पर छक्के के लिए उड़ा दिया। कलाईयों का उपयोग कर क्रीज पर खड़े-खड़े ठोका गया ये छक्का इतना शानदार था कि तूफानी गेंदबाज भी दंग रह गया। उन्होंने अगली गेंद पर फिर खतरनाक शॉट लगाया।

और पढ़िए – पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, यहां देखें प्लेइंग 11 और हेड टू हेड रिकॉर्ड

तीसरी गेंद पर भी छक्का लगा जिससे कुल स्कोर 100 से ज्यादा हो गया। आजम ने तीन चौके और पांच ताबड़तोड़ छक्के ठोक 20 गेंदों पर 47 रन जड़े। उन्होंने अपनी पारी में कई स्टाइलिश शॉट लगाए। उन्होंने अंत में नॉर्टजे ने खतरनाक बल्लेबाज को पवेलियन भेज दिया। गौरतलब है कि आजम खान ने अबू धाबी टी10 लीग 2022 में चार मैचों में 39.33 की औसत और 176.11 की स्ट्राइक रेट से 118 रन बनाए हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version