पाकिस्तान पहुंचते ही इंग्लैंड के लिए आई बुरी खबर, बेन स्टोक्स की बढ़ेगी परेशानी

नई दिल्ली: पाकिस्तान में क्रिकेट फिर से बहाल हो रहा है। टीमें अब पाकिस्तान का दौरा कर रही हैं। फिलहाल इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर है। मौका है 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का, जिसकी शुरुआत 1 दिसंबर से हो रही है। लेकिन इंग्लैंड के पाकिस्तान पहुंचते ही बुरी खबर आ गई है। जिससे टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स की परेशानी बढ़ सकती है।

और पढ़िएगौतम गंभीर ने बताया किसे बनना चाहिए भारतीय टीम का अगला कप्तान, नाम सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को हाल ही में समाप्त हुए टी 20 विश्व कप के दौरान कूल्हे की चोट के बाद पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर कर दिया गया है, मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने सोमवार (28 नवंबर) को पुष्टि की। पाकिस्तान और इंग्लैंड पहले टेस्ट में रावलपिंडी में आमने सामने होंगे। लेकिन, इस टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के कैंप से मार्क वुड की इंजरी को लेकर बड़ी अपडेट आई है। मार्क को इंजरी T20 वर्ल्ड कप 2022 में हुई थी, जिसके चलते वो भारत और पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल और फाइनल में नहीं खेल सके थे।

वुड, जिन्होंने 26 टेस्ट मैचों में 82 विकेट लिए हैं। हाल के वर्षों में सभी प्रारूपों में इंग्लैंड के लिए खेल रहे हैं। तेज गेंदबाज तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले की तैयारियों के लिए टीम के साथ संयुक्त अरब अमीरात नहीं गए थे, लेकिन उनके इस सप्ताह के अंत में टीम में शामिल होने की उम्मीद थी। 32 वर्षीय खिलाड़ी का पुनर्वास किया जा रहा है और उनके मुल्तान और कराची में खेले जाने वाले दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद है।

और पढ़िए‘उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक…’ Rishabh Pant पर जमकर बरसे पूर्व क्रिकेटर, कह दी ये बड़ी बात

बेन स्टोक्स के नेतृत्व में इंग्लैंड 2005 के बाद से पाकिस्तान में अपनी पहली टेस्ट श्रृंखला खेलने के लिए तैयार है। इसके पहले इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान में टी20 सीरीज भी खेली था।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version