Asia Cup Final: इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकता है पाकिस्तान, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

Asia Cup Final: एशिया कप का फाइनल मुकाबला आज पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला जाना है। शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होने वाले इस मैच पर हर एक क्रिकेट फैंस की नजर है। आज के मैच में टीम इंडिया की गैरमौजूदगी में श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दरअसल, श्रीलंका ने इस टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाया है।

अभी पढ़ें Asia cup 2022: चैंपियन बनी श्रीलंका पर हुई पैसों की बारिश, पाकिस्तान भी हुआ मालामाल

 

पाकिस्तान के लिए बाबर आजम का फॉर्म चिंता विषय

इस पूरे टूर्नामेंट में पाकिस्तान के लिए बाबर आजम का खराब फॉर्म चिंता की विषय है। भले ही बाबर आजम के बल्ले से रन नहीं निकले हों, लेकिन मोहम्मद रिजवान समेत कई युवा प्लेयर जबरदस्त फॉर्म में हैं। यही वजह है कि फाइनल में एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

एशिया कप का फाइनल मैच यहां देखें?

एशिया कप के फाइनल का लाइव प्रसार स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर किया जाएगा। आप मोबाइल पर हॉटस्टार ऐप पर जाकर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, हैदर अली, आसिफ अली, खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसनैन, हारिस रऊफ, नसीम शाह।

अभी पढ़ें Asia cup 2022: खिताब जीतने के बाद जमकर नाचे श्रीलंकाई प्लेयर, VIDEO में देखिए जीत की खुशी…

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन

पथुम निसंका, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, दनुष्का गुणथिलका, भानुका राजपक्षे, दसुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, असिता फर्नांडो, दिलशान मदुशंका।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version