TrendingUnion Budget 2024Aaj Ka RashifalAaj Ka MausamBigg Boss OTT 3

---विज्ञापन---

सपने में संभोग करते देखना शुभ या अशुभ? जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

Physical Relation Dreams Shubh Ya Ashubh: स्वप्न शास्त्र के अनुसार, हर एक सपने का शुभ और अशुभ दोनों तरह का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। जहां कुछ सपने ऐसे होते हैं, जिनका दिखना शुभ माना जाता है। वहीं कुछ सपने ऐसे भी होते हैं, जिनका नकारात्मक प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। आज हम आपको सपने में संभोग करने से जुड़े अच्छे और बुरे संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Edited By : Nidhi Jain | Updated: Jun 17, 2024 17:33
Share :

Physical Relation Dreams Shubh Ya Ashubh: सोने के बाद व्यक्ति एक अलग ही दुनिया में चला जाता है, जिसे समझना आसान नहीं है। सोने के बाद प्रत्येक व्यक्ति को अलग-अलग तरह के सपने दिखाई देते हैं, जहां कुछ सपने इतने अच्छे होते हैं कि उन्हें सच करने के लिए व्यक्ति दिन रात मेहनत करता है। वहीं कुछ सपने ऐसे भी होते हैं, जिनके बारे में सोचने मात्र से ही मनुष्य डर जाता है। आज हम आपको सपने में खुद को पार्टनर संग व किसी अनजान व्यक्ति के साथ संभोग करते हुए देखना जैसे सेक्स ड्रीम्स के अच्छे और बुरे दोनों प्रभावों के बारे में बताने जा रहे हैं।

जीवनसाथी के साथ संबंध बनाना

स्वप्न शास्त्र अनुसार, सपने में अगर आप खुद को अपने जीवनसाथी के साथ संबंध बनाते हुए देखते हैं, तो ये एक शुभ संकेत है। इसका अर्थ है कि पार्टनर संग आपका रिश्ता शारीरिक और इमोशनली दोनों तरह से बेहतर होगा। आप दोनों के बीच प्यार व रोमांस बढ़ेगा और दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी। इसके अलावा ये सपना इस बात का भी संकेत देता है कि आपकी इच्छा है कि जल्द ही आपके घर में नन्हा मेहमान आए।

ये भी पढ़ें- निर्जला एकादशी से इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन! जानें तिथि और उपाय

अनजान व्यक्ति के साथ संभोग करना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में आप अगर किसी अनजान व्यक्ति के साथ संभोग करते हैं, तो इसका अर्थ है कि आपको अपनी जिंदगी में सही लाइफ पार्टनर की तलाश है। लेकिन इस समय आप अपने काम पर ध्यान देना चाहते हैं।

अगर आप अविवाहित हैं और आप खुद को किसी अनजान व्यक्ति के साथ संबंध बनाते हुए देखते हैं, तो ये सपना इस तरफ इशारा करता है कि जल्द ही आपकी शादी होने वाली है। आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इसके अलावा रुके हुए काम पूरे होने की भी संभावना है।

पुराने प्रेमी या प्रेमिका संग संभोग करना

सपने में अगर आप खुद को अपने एक्स लवर यानी पुराने प्रेमी या प्रेमिका संग संभोग करते हुए देखते हैं, तो इसका अर्थ है कि आप अभी भी उन्हें मिस कर रहे हैं। कहीं न कहीं आपको उम्मीद है कि आप दोनों फिर से साथ में आ सकते हैं।

गालों पर किस करना

स्वप्न शास्त्र में बताया गया है कि सपने में अगर आप खुद को किसी व्यक्ति को किस करते हुए देखते हैं, तो ये एक शुभ संकेत है। इसका अर्थ है कि जल्द ही आपकी लव लाइफ में खुशियों का आगमन होने वाला है। वहीं शादीशुदा लोगों को ये सपना आता है, तो इसका अर्श है कि पार्टनर संग उनका रिश्ता भविष्य में मजबूत होगा।

ये भी पढ़ें- 21 जून को चमकेंगे इन 5 राशियों के सितारे, वट पूर्णिमा पर बना महासंयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

First published on: Jun 17, 2024 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें
Exit mobile version