जोमैटो गर्ल को गुंडागर्दी और गाली देना पड़ा भारी, पहुचीं सलाखों के पीछे

zomato

दीपक दुबे, न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 अगस्त): वाशी पुलिस ने जोमैटो में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई लड़की का नाम प्रियंका मोगरे है। 27 साल की प्रियंका पर आरोप है कि वाशी सेक्टर 17 के पाम बिच रोड पर जोमैटो की डिलीवरी गर्ल ने नो पार्किंग में गाड़ी लगाई थी। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के साथ उसका विवाद हो गया था। इस दौरान प्रियंका ने महिला पुलिस के साथ भी काफी गाली-गलौज किया।

पिछले दिनों इस विवाद का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में प्रियंका मोगरे ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल को गाली और धमकी देती हुई नजर आ रही है। इसने जोमैटो कंपनी का टीशर्ट पहन रखा है साथ ही पीठ पर बैग टांगे रखा है। कॉन्स्टेबल के साथ बत्तमीजी करने, गाली देने का वीडियो वायरल होने के बाद इसपर की कारवाई गई है। पुलिस ने सोमवार को आरोपी प्रियंका को गिरफ्तार किया। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक (क्राइम) संजीव धुमाल के मुताबिक इस मामले जोमैटो कंपनी को भी नोटिस भेजकर इसकी जानकारी मांगी जाएगी। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि क्या उस लड़की का कोई पुराना भी आपराधिक रिकॉर्ड या नहीं।

बताया जा रहा है कि प्रियंका नवी मुम्बई के सानपाड़ा में रहती है। वाशी के ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने इसकी शिकायत की थी। जानकारी के मुताबिक टोइंग वैन जब अवैध पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को उठाने गयी तो उस वक्त प्रियांका मोगरे की भी गाड़ी वहीं खड़ी थी। जिसको लेकर इसने हंगामा शुरू कर दिया और जब ट्रेफिक पुलिस ने ई चलान के लिए फोटो खिंचने लगी तो इसने गाली देना शुरू कर दिया। पुलिस ने जोमैटो डिलीवरी गर्ल के खिलाफ सेक्शन 353, 393 , 294,506.504 के तहत मामला दर्ज किया है।