ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा...पूरी स्टारकास्ट का रियल पार्टनर्स के साथ हो गया ब्रेकअप

मुंबई (23 जनवरी) : ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा...जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2011 में रिलीज़ हुई थी। लेकिन अजब इत्तेफ़ाक है कि फिल्म की रिलीज़ के 5 साल बाद इसकी कास्ट के सभी 5 स्टार्स का अपने पार्टनर्स के साथ ब्रेकअप हो चुका है। ये स्टार्स हैं- ऋतिक रोशन, अभय देओल, कैटरीना कैफ और कल्कि केकला। इस कड़ी में सबसे ताज़ा नाम फ़रहान अख्तर का है जिनकी हाल में 15 साल से अधुना के साथ चली शादी टूटी है।

ऋतिक रोशन

ब्रेकअप्स की शुरुआत 2014 में ऋतिक और सुजैन ख़ान के तलाक के साथ हुई थी। ऋतिक रोशन 12 साल की उम्र में ही पड़ोस में रहने वाली सुजैन खान को पहली नजर में दिल दे बैठे थे। 20 दिसंबर, 2000 को जोड़ी शादी के बंधन में बंधी और 6 साल के बाद 2006 में (बेटे) ऋहान और 2008 में (बेटे) ऋदान का जन्म हुआ। ऋतिक और सुजैन की शादी में कब दरार पड़ गई, इस बात का किसी को पता नहीं चला। साल 2013 में दोनों ने अपनी 17 साल की रिलेशनशिप को खत्म कर दिया और 2014 में कानूनी तौर पर इनका तलाक हुआ।

कल्कि केकला

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप और कल्कि केकला ने मई 2015 में तलाक लिया था। 30 अप्रैल, 2011 को शादी के बंधन में बंधे अनुराग-कल्कि का प्यार फिल्म 'देव-डी' के सेट पर परवान चढ़ा था। बता दें, कल्कि अनुराग की दूसरी पत्नी थी।

अभय देओल

4 साल तक लिव-इन में रहने के बाद बॉलीवुड एक्टर अभय देओल और उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड प्रीति देसाई का रिश्ता भी खत्म हो गया हैं। दोनों साल 2011 से लिव-इन रिलेशनशिप में थे और 2015 में अलग हुए।

कटरीना कैफ़

कटरीना कैफ़ और रणबीर कपूर कथित तौर पर 6 महीने लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद हाल ही में अलग हुए हैं। दोनों का अफेयर फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था।

फ़रहान अख्तर

सबसे ताज़ा ब्रेकअप फ़रहान अख्तर का है। बीते बुधवार को ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर फरहान अख्तर और अधुना के अलग होने की खबर सामने आई। दोनों की साल 2000 में शादी हुई थी। बता दें, इनकी मुलाकात 'दिल चाहता है' के सेट पर हुई थी। अधुना फरहान से छह साल बड़ी हैं। दोनों की दो बेटियां भी है।