वीडियो: जीरो का नया गाना 'हीर बदनाम' रिलीज, कटरीना का दिखा स्‍टारडम

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 दिसंबर): बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान फिल्म जीरो को लेकर खासा चर्चाओं में है। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने यानि बऊआ के रोल में हैं तो वहीं कटरीना बबीता के रोल में हैं जो कि एक स्टार है। वहीं अनुष्का फिल्म में आफिया के रोल में है। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने एक एक साइनटिस्ट लड़की (युसुफजई भिंडेर) का रोल प्ले किया है, जो कि एक तरह की बीमारी सेरिब्रल पाल्सी से पीड़ित होती हैं। कटरीना एक शराबी स्टार का रोल कर रही है। कटरीना की अदाएँ और उनके स्टारडम के साथ फिल्म में वो एक शराबी एक्ट्रेस बनी हैं। ऐसे में इसी के चलते कटरीना के ऊपर ही एक नया गाना फिल्म से रिलीज किया गया है।

 इस गाने का नाम है हीर बदनाम। गाने में कटरीना का दमदार अंदाज़ दिखाई दिया है। कटरीना गाने में शराबी लड़की के रोल में दिख रही हैं। जो कैसे अपनी जिंदगी को अपने हिसाब से जीती है। शाहरुख भी कटरीना के साथ नजर आ रहे है। इसके अलावा गानें में कई डायलॉग्स भी है। जिन्हें कटरीना ने बड़ी संजीदगी से बोला है। इस गाने को रॉमी ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। गाने में कटरीना एक्शन करती हुई दिख रही है। 



क्योंकि वो फिल्म में एक एक्ट्रेस का रोल भी कर रही है। गाने में एक्टर अभय देऑल भी नजर आए हैं। वहीं खबर के मुताबिक फिल्म में कटरीना का रोल अनुष्का के मुताबिक काफी कम भी है। कटरीना फिल्म में सिर्फ 25 मिनिट के लिए नजर आएंगी। लेकिन कटरीना का रोल काफी दमदार भी है। बीते दिनों ही कटरीना ने बताया था कि, उन्होंने बबीता कुमारी के रोल के लिए क्यों हामी भरी है। 

कटरीना ने बताया कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफऱ हुआ था तब वो फिल्म को साइन करने के बारे में सोच रही थी। हालांकि ये बात खुद डायरेक्टर आनंद एल राय भी कह चुके हैं कि फिल्म को कटरीना को रखकर ही बनाया गया है। यहां तक कि फिल्म का प्लॉट और स्टोरीलाइन कटरीना को सोचकर ही रखा था। खैर फिल्म 21 दिसंबर को यानि कल रिलीज हो रही है।