शाहरुख की 'जीरो' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 दिसंबर): बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म जीरो पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। 21 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म जीरो पर्दे पर धमाल मचा रही है। इसके साथ ही फिल्म कई दूसरे देशो में भी रिलीज की गई है। इस शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने थियेटर पर हालांकि अच्छी ओपनिंग की और इस साल रिलीज वाले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली आठवीं फिल्म बन गईं। जहां पहले दिन फिल्म ने  20.14 करोड़ रुपये बटोरे थे वहीं दूसरे दिन फिल्म में 18.22 करोड़ रुपये की कमाई की है।  जिसके बाद दो दिनों में बउया सिंह शाहरुख खान ने 38.36 करोड़ की कमाई की है।















फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्सड रिव्यूज मिले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आई हैं। फिल्म जीरो को देख हर कोई किंग खान से मिलना चाहता है फिर चाहे वो फैंस हो या नोबेल विजेता मलाला युसुफजई हो। नोबेल विजेता मलाला युसुफजई ने भी 'जीरो' की तारीफ की है और कहा है कि वह शाहरुख से मिलना चाहती हैं।




मेरठ के बैकग्राउंड पर बनी जीरो में शाहरुख खान उर्फ बउया सिंह का साइज भले ही छोटा हो लेकिन प्यार के मामले में काफी बड़ा दिल है। बउया सिंह अपनी जिदंगी में दो अलग तरह की खूबसूरत महिलाओं से मिलता है जो उसके जीवन में सही रास्ते को तलाशने में उसकी मदद करती है।



 शाहरुख खान ने फिल्म में अपनी पूरी जान डाल दी है. फिल्म के मजेदार डायलॉग्स और शाहरुख खान को पहली बार बौने के रुप में देखना दर्शकों को उत्साहित कर रहा है। इस फिल्म को इंडिया में 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि अगर कमाई के लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने भले ही लो-स्टार्ट किया है। लेकिन फिल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई करेगी। क्रिसमस की छुट्टियां शुरू हो जाएंगी। जिसमें फिल्म अच्छा कारोबार करेगी।