क्या पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को डेट कर रही हैं जरीन खान, जानिए इसकी सच्चाई ?

दबंग सलमान ने बॉलीवुड में लगभग कई हीरोइनों को लॉन्च किया है । इन्हीं में से एक हैं जरीन खान । जी हां, जरीन खान सलमान की उन चंद हसीनाओं में से हैं जो सिर्फ सलमान की वजह से ही पॉपुलर ही हुईं । हालांकि बाद में उन्हें वो सफलता नहीं मिल सकी जिसकी उन्हें तलाश थी । सलमान के साथ वीर से डेब्यू करने वाली जरीन हाउसफुल-2 और हेट स्टोरी-3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं । हाल ही में वो फिल्म अक्सर-2 में भी नजर आई थी । लेकिन अफसोस ये फिल्म नहीं चल सकी । इस फिल्म के मेकर्स के साथ भी जरीन की कहा सुनी हुई थी ।

वहीं पिछले काफी वक्त जरीन का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से जोड़ा रहा है । कहा जा रहा था कि जरीन शाहिद अफरीदी को डेट कर रही थी । अब जरीन ने इसी बात पर लोगों को फटकार लगाई है । जरीन खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं सोशल मीडिया में कई पोस्ट ऐसे देख रही हूं जिसमें शाहिद अफरीदी के साथ मेरा नाम जोड़ा जा रहा है। आपको बता दूं कि वह पूरी तरह से फैमिली मैन हैं और बेहद अच्छे इंसान हैं। मैं लोगों से कहना चाहूंगू इस तरह के पोस्ट पर ना तो ध्यान दें और ना ही इस तरह की बातों को तवज्जों दे। 

बता दें कि जरीन का नाम शाहिद से तबसे जुड़ रहा है जबसे उन्होंने उनकी बेटी के साथ एक पिक्चर शेयर की है । इस पिक्चर में जरीन शाहिद की बेटी के साथ खड़ी दिख रही है । जरीन जल्द ही करण कुंद्रा के साथ 1921 में नजर आने वाली हैं।