पाक के इस खिलाड़ी के साथ जुड़ा सलमान की हीरोइन जरीन का नाम !


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (9 अक्टूबर): कुछ महीने पहले ऐसी ख़बरें थीं कि सलमान कैम्प की हीरोइन ज़रीन ख़ान का पाकिस्तान के शादीशुदा क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ लव अफेयर चल रहा है। हालांकि ज़रीन ख़ान ने शाहिद अफरीदी के साथ किसी भी तरह के लिंक-अप से इनकार कर दिया था... ज़रीन ने ट्वीटर पर लिखा था कि शाहिद अफरीदी एक फैमिली मैन हैं और उनके साथ उनका नाम ना जोड़ा जाए। 



ज़रीन के उस ट्वीट के बाद लोगों ने उनके साथ शाहिद अफरीदी का नाम जोड़ना बंद कर दिया था.लेकिन अब ख़बर हैं कि शाहिद अफरीदी की ही टीम के फक़र ज़मान के साथ इन दिनों ज़रीन ख़ान के लिंक-अप को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया है।


ये ख़बर आग की तरह फैली हुई है कि सलमान कैम्प की हीरोइन ज़रीन ख़ान और पाकिस्तानी क्रिकेटर फक़र ज़मान के बीच आजकल कुछ ज़्यादा ही नज़दीकियां बढ़ गई है। 


ज़रीन और फक़र के अफेयर की ख़बरें हर वेबसाइट पर छाई हुई है। फक़र ज़मान यूएई में होने वाली जिस T10 Cricket League के  Pakhtoons Squad में खेलते हैं... ज़रीन ख़ान भी उससे जुड़ी हुई हैं।



इसी दौरान ज़रीन और फक़र के बीच दोस्ती हुई और दोनों का रिश्ता धीरे धीरे इतना गहरा हो गया कि लोगों ने इसे प्यार का नाम दे दिया हालांकि ज़रीन ने फक़र ज़मान के साथ अपने लिंक-अप की ख़बरों को ट्विटर पर बकवास बताया हैलेकिन वो कहते हैं ना बिना आग के धुंआ नहीं उठता हैफक़र ज़मान और ज़रीन ख़ान के बीच कोई तो रिश्ता है।