'देश के लिए आत्मघाती हमला और जान बचाने के लिए शराब पीना जायज'

नई दिल्ली (15 जुलाई): विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाईक ने कहा कि देश की रक्षा के लिए आत्मघाती हमला जायज है। जाकिर ने मुंबई में स्काइप के जरिए मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान जाकिर ने फ्रांस हमले की निंदा की और कहा कि बेगुनाह लोगों पर हमला नहीं किया जाना चाहिए। 

जाकिर ने कहा- जान बचाने के लिए शराब पीना भी गलत नहीं > मैं किसी आतंकी से नहीं मिला, लेकिन अगर कोई मेरे साथ खड़ा होता है मेरा साथ फोटो लेता है मैं मुस्कराता हूं, उस समय मुझे यह पता नहीं होता कि वह कौन है। > पुलिस ने मुझे किसी भी मामले में नहीं, बुलाया हर तरह की जांच में सहयोग को तैयार हूं। > केरल में आईएस संदिग्धों पर जाकिर ने कहा कि मैं हर महीने हजारों लोगों से मिलता हूं। > आईपीएस अफसरों को दो चुका हूं भाषण। > जाकिर नाईक ने सरकार पर आरोप लगाया। जाकिर ने कहा कि मुस्लिम चैनल होने की वजह से लाइलेंस नहीं दिया। > भाषण अगर भड़काऊ नहीं तो पीस टीवी पर बैन क्यों? > पीस टीवी कानूनी सेटेलाइट चैनल है। > 2008 में पीस टीवी के टेलिकॉस्ट के लिए आवेदन किया था। आईबी मंत्रालय ने टेलिकास्ट की इजाजत नहीं दी थी। > बेकसूर को मारना इस्लाम में हराम है। > जाकिर नाइक ने पत्रकार को चुनौती दी। कहा, 'मेरा ऐसा कोई विडियो दिखाइए जहां मैंने किसी आत्मघाती हमले की निंदा नहीं की हो।' > जाकिर नाइक ने माना कि उसे भारत के मुस्लिमों की साक्षरता दर के बारे में जानकारी नहीं है। > जान बचाने के लिए शराब पीना भी गलत नहीं।

देश की रक्षा के लिए आत्मघाती हमला जायज- जाकिर > भारत में मुस्लिमों के आंकड़े पता नहीं। > मेरे जवाब को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया, जिन्होंने यह किया उनकी जवाबदेही तय की जानी चाहिए। > मैंने कभी किसी को आतंक के लिए प्रेरित नहीं किया। > जाकिर ने कहा कि देश की रक्षा के लिए आत्मघाती हमला जायज है। > जाकिर ने फ्रांस हमले की निंदा की।

मेरे बयानों को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया- जाकिर > जाकिर ने कहा कि बेगुनाह लोगों पर हमला नहीं करना चाहिए। > विवादित वीडियो की बात पर जाकिर ने कहा कि ढाका में छपी खबर के बाद मेरा मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। > मेरे बयानों को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया। > जाकिर ने कहा कि अपने भाषणों की रिकॉर्डिंग जारी करूंगा। > मेरे बयान पूरे नहीं दिखाए गए। मैं सभी आतंकी हमलों की निंदा करता हूं। मैं शांति दूत हूं। > जाकिर ने कहा कि आत्मघाती हमले में मासूम मरते हैं तो वो गलत है। > इस्लाम में आत्मघाती हमले की इजाजत नहीं, इसकी 100 प्रतिशत निंदा की जाती है।

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को जगह न मिलने की वजह से जाकिर नाईक की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द हो गई थी। जाकिर नायक के समर्थकों ने आरोप लगाया था कि कोई होटल उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस की इजाजत नहीं दे रहा है।