अभिनेत्री जायरा वसीम से छेड़छाड़ मामले में केस दर्ज

नई दिल्ली ( 10 दिसंबर ) दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईर दर्ज की गई है। अज्ञात शख्स के खिलाफ POCSO ACT के तहत केस दर्ज किया गया है। 

अभिनेत्री जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम एक वीडियो अपलोड किया है। उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की। उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। 

जायरा ने फ्लाइट से ही इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है। वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है। पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर वो इस तरह की हरकत कर रहा है। मैंने कोशिश की कि इस बात का एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो न सका।'

जायरा जब मुंबई पहुंची तो उन्होंने एक लाइव वीडियो भी किया। इस लाइव वीडियो में वो रोते हुए अपने साथ हुई घटना को बता रही थीं। उन्होंने कहा, वहां सभी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। ये सही नहीं है।