दंगल गर्ल के समर्थन में उतरी फोगाट बहनें

नई दिल्ली (16 जनवरी): दंगल गर्ल जायरा वसीम खान ने मिली धमकी के बाद सोशल मीडिया पर जो माफीनामा लिखा था उसे अब हटा लिया है। लेकिन मामले में काफी तूल पकड़ लिया है और उनके समर्थन में फोगाट बहनों ने ट्वीट कर समर्थन जताया है।

फिल्म में गीता फोगाट का रोल निभाने वाली जायरा वसीम को रेसलर गीता ने लिखा है कि जिसने धाकड़ लड़की का रोल किया है, उसको डरने और शर्मिंदा होने की कोई जरूरत नहीं है। इसी के साथ बबीता फोगाट ने भी लिखा है कि हम भी यहां काफी कठिनाई झेल कर आए हैं। जायरा वसीम से यह कहना चाहूंगी कि उन्हें डरना नहीं चाहिए, पूरा देश उनके साथ है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर निशाने पर आने के बाद दंगल गर्ल जायरा वसीम ने माफी मांगी थी। जायरा दो दिन पहले जम्मू कश्मीर के सीएम महबूबा मुफ्ती से मिली थीं। महबूबा ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें यूथ आइकन बताया था। सीएम ने कहा था कि कश्मीर के उन लोगों को जायरा से सीखना चाहिए जो हथियार उठाते हैं। सीएम के इसी बयान के बाद जायरा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं थीं। जिसके बाद जायरा वसीम ने फेसबुक पर माफी मांगते हुए लिखा कि मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं, जिन्हें मैंने अनजाने में दुखी किया।