पाकिस्तान: 7 साल की मासूम बच्ची से रेप और हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली (23 जनवरी): पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कसूर शहर में सात साल की मासूम बच्ची से बलात्कार और हत्या के बहुचर्चित मामले में पुलिस ने मुख्य संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की है कि बच्ची के पड़ोसी इमरान अली (23) ने जांच टीम के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार वह जैनब के परिवारवालों से काफी घुला-मिला था और अक्सर उसके घर आता-जाता रहता था। इसके अलावा गिरफ्तार आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। अारोपी ने जैनब मामले के अलावा कई दूसरी घटनाओं का भी अपना जुर्म कबूला है। 

आपको बता दें कि 5 जनवरी को कसूर शहर में ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली जैनब लापता हो गई थी। इसके बाद 9 जनवरी को उसका शव बड़ी बुरी हालत में कूड़े के ढेर में मिला था। पुलिस जांच में पता चला था कि रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस घटना को लेकर पाकिस्तान सहित पूरी दुनिया के लोगों ने कानून व्यवस्था को लेकर गुस्सा जताया था। जिस इलाके में जैनब का घर है, आरोपी को वहीं से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी जैनब की चाची के घर के बिल्कुल पास वाले घर में ही रहता था। पंजाब सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मामले की डिटेल फोरेंसिक रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की जांच की जाएगी।