सोमवार को जहीर-सागरिका देंगे ग्रैंड रिशेप्शन

मुंबई (23 नवंबर): भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और 'चक दे' एक्ट्रेस सगारिका घटके आज शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके चुके हैं। दोनों ने मुंबई में आज कोर्ट मैरिज की। इनकी शादी स्पेपल मैरिज एक्ट के तहत हुई है। दोनों ही अलग अलग धर्मों से ताल्लुक रखते हैं । दोनों भले ही अलग धर्म से हों लेकिन शादी के बाद भी ये अपने धर्म को नहीं बदलेंगे । शादी में सागरिका और जहीर के करीबी दोस्त और घरवाले ही मौजूद थे। 

जानकारी के मुताबिक 'ये एक पर्सनल सेरेमनी थी। यहां घर के कुछ लोग और करीबी दोस्त मौजूद थे। शादी के बाद फाइव स्टार होटल में एक कॉकटेल पार्टी होगी। मेहंदी सेरेमनी रविवार को और रिशेप्‍शन सोमवार शाम को होगा।'

बता दें कि जहीर और सागरिका कुछ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।  वहीं बताया जा रहा है कि शादी के रिसेप्शन रखा जाएगा । जिसमें इनके करीबी लोग शिरकत करेंगे । इससे पहले जहीर खान एक्ट्रेस ईशा शेरवानी को डेट कर चुके हैं । दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया । अब फाइनली जहीर सागरिका से शादी करने जा रहे हैं। सागरिका शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया से फेमस हुई लेकिन इनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा।