IPL-9: किंग्स इलेवन पंजाब को पटखनी देने के बाद बोले जहीर...

नई दिल्ली(16 अप्रैल): आईपीएल-9 के सातवें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। टीम के कप्तान जहीर खान ने इस जीत को सामूहिक प्रयासों का नतीजा बताया।  

जीत के बाद जहीर ने कहा कि हमें इस जीत का बेसब्री से इंतजार था। हमने यहां शानदार खेल दिखाया और टीम के सभी खिलाड़ियों ने इसमें अपना योगदान दिया। जीत हमेशा महत्वपूर्ण होती है लेकिन जिस प्रकार हमने जीत हासिल की वह खासी उत्साहजनक रही। उन्होंने कहा कि मैच के दौरान टीम के खिलाड़ियों में ऊर्जा देखने लायक थी। पहले हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर पंजाब को कम स्कोर पर रोक दिया और उसके बाद बल्लेबाजों ने विपक्षी गेंदबाजों को कोई मौका दिए बिना लाजवाब तरीके से लक्ष्य को हासिल कर हमें पहली जीत से नवाजा। 

जहीर ने मैच में 4 विकेट लेने वाले स्टार लेग स्पिनर अमित मिश्रा की जमकर प्रशंसा करते हुए कहा कि मिश्रा ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने किफायती से गेंदबाजी करने के अलावा महत्वपूर्ण विकेट निकाले। हमने मैदान पर जो प्रयास किए मैं उससे खुश हूं। हर खिलाड़ी को खुद को अभिव्यक्त करने दीजिए। हमें अगले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना करना है और यह जीत उसके लिए मनोबल बढ़ाने वाली होगी।