इंग्लैंड को धोने के बाद चहल ने क्या कहा, जानें...

नई दिल्ली(2 फरवरी): युजवेंद्र चहल की रिकॉर्डतोड़ गेंदबाजी की बदौलत तीसरे निणार्यक ट्वेंटी-20 मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 75 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। चहल को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ सीरीज दोनों अवार्ड मिले।

- लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने तीसरे ट्वेंटी-20 मैच में बुधवार को छह विकेट लेने के बारे में कहा कि उन्होंने कभी इसके बारे में सोचा भी नहीं था।

- चहल ने मैच खत्म होने के बाद कहा, 'मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं क्योंकि देश के लिए बेंगलुरू में पहली बार खेल रहा था। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मैं छह विकेट लूंगा। इससे पहले आईपीएल में भी पावरप्ले में बॉलिंग कर चुका हूं। इसी कारण विराट ने मुझपर विश्वास जताया।'

- चहल ने सैम बिलिंग्स (0), जो रूट (42), इयोन मोर्गन (4०), बेन स्टोक्स (6), मोइन अली (2) और क्रिस जॉर्डन (0) के विकेट झटके।

- 26 वर्षीय चहल ने कहा, 'मैं जानता था कि छोटा ग्राउंड होने के कारण यहां बल्लेबाज अपने शॉट के लिए जाएंगे और ऐसी स्थिति में मेरे लिए विकेट लेने के मौके रहेंगे। मैंने फुल लेंथ की गेंदें डालीं, ऐसे में मुझे बैट्समैन के स्वीप या रिवर्स स्वीप मिस करने की स्थिति में एलबीडब्ल्यू मिलने के चांस रहते हैं।'