'सिक्सर किंग' युवराज दिखे पुराने अंदाज में, लगाए 3 गेंदों पर 3 छक्के

नई दिल्ली(16 फरवरी):टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह की 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्कों वाली पारी के बावजूद मध्य क्षेत्र ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में उत्तर क्षेत्र को चार रनों से हरा दिया।

- मध्य क्षेत्र ने मयंक रावत के 57 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए थे।

- उत्तर क्षेत्र की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और पूरे ओवर खेलने के बाद छह विकेट पर 163 रन ही बना सकी।

 

- 18वें ओवर में युवी ने धुंआधार 3 गेंदों  पर 3 छक्के लगाए और टीम को जीत की उम्मीदें बंधाई लेकिन अनिकेत चौधरी की गेंद पर युवी के आउट होने के बाद आखिरी ओवर में उत्तर क्षेत्र की जीत के लिए 21 रनों की दरकार थी लेकिन उसके बल्लेबाज 16 रन ही बना सके।

- लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तर क्षेत्र की टीम को गौतम गंभीर (20) और शिखर धवन (37) ने सधी हुई शुरुआत दी। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 48 रन जोड़े। गंभीर को लेग स्पिनर कर्ण शर्मा ने पवेलियन पहुंचाया।

 - उत्तर क्षेत्र को युवराज सिंह से काफी उम्मीदें थी। युवराज ने आते ही अपने चिर-परिचित अंदाज में बल्लेबजी करते हुए 20 गेंदों में चार चौकों की मदद से 33 रनों की पारी खेली। अनिकेत चौधरी ने युवराज को अपना शिकार बना मध्य क्षेत्र को राहत दी।

- अंत में मनप्रीत गोनी ने नौ गेंदों में दो छक्के और दो चौके की मदद से 23 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे।