अपनी आतिशी पारी पर खुलकर बोले युवराज, विराट को लेकर कहा...

मीरपुर (2 मार्च): श्रीलंका के खिलाफ अपनी खतरनाक बैटिंग से टीम इंडिया के जीत में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज ने अपने प्रदर्शन पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए कहा, 'मुझे लग रहा है कि मेरा गेम वापस आ गया है।' 

युवराज ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ खेल 35 रन की पारी के बाद वो अपने खोए हुए फॉर्म को पा चुके हैं। इस मैच में विराट कोहली के साथ 51 रन की मैच विनिंग पार्टनर्शिप करने वाले 34 साल के युवराज ने इसी साल जनवरी में टीम इंडिया में वापसी की थी।

युवराज ने कहा, 'इस मैच में मैं अपने पुराने रंग में नजर आया। दवाब से निकलने के लिए मुझे एक अच्छी पारी की जरूरत थी जिसे मैं यहां खेल पाया। मैं मानता हूं कि अब धीरे-धिरे अपने पुराने फॉर्म में लौट आउंगा।' बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ युवराज ने 35 रन की आतीशी पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 3 शानदार छक्के लगाए।

मैं टीम के लिए खेलना चाहता था और खेल पाया- युवराज बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए युवराज ने कहा, 'मुझे पता है कि मुझे किस बॉलर को मारना है और किसको नहीं। श्रीलंका के खिलाफ जब मैं बैटिंग कर रहा था तो मैने अपने आप से कहा कि अगर लेफ्ट-आर्म स्पिनर आया तो अटैक करूंगा। जब आप खेलने के लिए उतरते हैं तो आपके पास एक प्लान होता है लेकिन कभी ये काम कर जाता है और कभी नहीं। मैं पॉजीटीव एनर्जी के साथ उतरना चाहता था और टीम के लिए अच्छी पारी खेलना चाहता था।

युवराज ने की कोहली की तारीफ युवराज ने कहा कि कोहली इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे फॉर्म में है। वह टीम के प्रदर्शन में अपनी भूमिका बखूबी जानता है। उसने बेहतरीन बल्लेबाजी की और मैं आशा करता हूं कि आगे भी वो ऐसी खेलता रहेगा।