अभ्यास मैच में गरजा सिक्सर किंग युवराज सिंह का बल्ला...

वैभव भोला, मुंबई (10 जनवरी): इंडिया A और इंग्लैंड के बीच मुंबई में खेले जा रहा अभ्यास मैच का पहला हाफ तो पूरी तरह से भारत के नाम रहा। टॉस भले ही इंग्लैंड ने जीत लेकिन आतिशी बल्लेबाजी से भारतीय खिलाड़ियों ने सभी का दिल जीत लिया, जिसमें सबसे आगे रहे सिक्सर किंग युवराज सिंह जिन्होंने 50 ओवर के गेम में 3 साल बाद पहला कदम रखते ही पुराने अंदाज में दिखाई दिए।

वनडे सीरीज से ठीक पहले युवराज सिंह ने इंग्लिश गेंदबाजों पर खूब हल्ला बोला। युवराज ने 48 गेंदों पर शानदार 56 रनों की पारी खेली और 6 चौके के साथ 2 छक्के जड़े। वहीं धोनी ने 40 गेंदों पर 68 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

युवराज सिंह से पहले टीम इंडिया को शिकर धवन की 63 रन की पारी ने मजबूत शुरुआत दिलाई तो वहीं अंबाती रायडू ने भी शानदार शतक जड़ा, लेकिन पहले हाफ का खेल में जिस खिलाड़ी ने दर्शकों का अंत में सबसे ज्यादा मनोरंजन किया वो हैं युवराज सिंह और अंत में कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने भी कुछ धमाकेदार शॉट्स खेलकर युवी का बखूबी साथ निभाया।

प्रैक्टिस मैच में इंडिया A की बल्लेबाजी देखने के बाद ये तो साफ हो गया है कि पुराना वाला धोनी और पुराना वाला युवराज एक बार फिर लौट आए हैं। इन दोनों ने ट्रेलर तो दिखा ही दिया है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है।