Blog single photo

हेजल से पहले बॉलीवुड की इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं युवराज

अपने जवाने में युवराज सिंह देश के मोस्ट एलिजिबल और हैंडसम बैचलर में शुमार थे। इस वजह से युवराज सिंह का बॉलीवुड से भी गहरा नाता रहा। उनकी गर्लफ्रेंड से लेकर उनकी वाइफ बॉलीवुड कि हसीना ही रही हैं

Yuvraj Singh

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (10 जून): युवराज सिंह ने आज मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर अपने संन्यास का ऐलान किया। यानी टीम इंडिया के युवी अब नीली जर्सी में टीम इंडिया के लिए कभी खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। संन्यास का ऐलान करते समय युवराज भावुक भी दिखाई दिए। क्योंकि क्रिकेट का राजकुमार अब क्रिकेट के मैदान को हमेशा के लिए छोड़ रहा था। वह अपने करियर की दूसरी इनिंग खेलने वाले थे। इस कठिन घड़ी मेंयुवराज सिंह के साथ उनकी पत्नी हेजल और मां शबनम सिंह भी मौजूद थीं। 

Yuvraj Singh

अपने जवाने में युवराज सिंह देश के मोस्ट एलिजिबल और हैंडसम बैचलर में शुमार थे। इस वजह से युवराज सिंह का बॉलीवुड से भी गहरा नाता रहा। उनकी गर्लफ्रेंड से लेकर उनकी वाइफ बॉलीवुड कि हसीना ही रही हैं। हेज़ल से शादी करने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड्स की बात करें तो ये लिस्ट लम्बी है। युवराज अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर कई बार लाइम लाईट में रहे हैं। वैसे तो क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के प्यार के किस्से बेहद आम हैं, लेकिन युवराज की बात करें, तो इस मामले में उनकी बात ही कुछ और है।

बता दें कि एक वक्त में किम शर्मा का क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं हैं और दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया है। दोनों ने एक दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया और बाद में अलग हो गए। दोनों के ब्रेकअप की वजह किम शर्मा के अब्यूजिव नेचर को बताया गया।

दीपिका पादुकोण और युवराज का र‍िलेशन उस काफी चर्चा में रहा था। दोनों को कई बार साथ देखा गया था। कई पार्टियों में दीपिका और युवी साथ नजर आए। खबरें आईं कि युवी के पजेसिव नेचर की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

युवी का नाम एक्ट्रेस रिया सेन के साथ भी जुड़ चुका है। खबरें आई थीं कि युवी, रिया सेन को डेट कर रहे थे। कई पार्टीज में दोनों को साथ देखा गया था।

युवराज और नेहा धूपिया को भी डेट कर चुके हैं। उनका एक अफेयर ऐसा था, जो कई दिनों तक सुर्ख़ियों में रहा। जी हां, नेहा धूपिया और युवराज सिंह के प्यार के चर्चे बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि क्रिकेट जगत में भी छाए हुए थे। दोनों कई बार शोज़ और पार्टियों में साथ देखे जाते थे। लेकिन फिर अचानक ये खबर आई कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो चुका है।

युवराज स‍िंह का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जुड़ा, लेकिन युवी ने साल 2015 में एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी कर ली। हेजल के बारे में युवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें इम्प्रेस करने के लिए सालों मेहनत करनी पड़ी थी। फिलहाल ये कपल अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहा है।Image Credit: Google

Tags :

NEXT STORY
Top