खबरदार हो जाएं गेंदबाज, आने वाले मैचों में युवराज के बल्ले से बरसेंगे रन!

ढाका(29 फरवरी) एशिया कप में शनिवार को पाक के खिलाफ जीत में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने अहम भूमिका निभाई। युवराज ने विराट कोहली का बढ़िया साथ निभाते हुए चौथे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। हालांकि युवराज ने अपने नेचुरल खेल से विपरीत बेहद धीमी बल्लेबाजी की। लेकिन बल्लेबाजी के लिए कठिन विकेट पर उन्होंने विराट का अच्छा साथ निभाया।

मैच के बाद युवराज ने कहा कि इस विकेट पर खेलना आसान नहीं था और पाकिस्तानी गेंदबाजों ने भी बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया जिसके कारण स्थिति थोड़ी कठिन हो गयी थी। युवराज ने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने संभलकर अच्छी पारी खेली और टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बनाए।

युवराज ने कहा कि मुझे इस बात से खुशी है कि मैंने विकेट पर ज्यादा समय बिताया और टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहा। मुझे उम्मीद है कि मैं अगले मैच में बड़े हिट लगाने में कामयाब हो पाऊंगा और अपने बल्ले से ज्यादा रन बना सकूंगा।

बता दें भारतीय टीम ने अपने विजय अभियान को आगे बढ़ाते हुए एशिया कप के दूसरे मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी मात दी। इससे पहले टीम इंडिया ने एशिया कप के पहले मैच में बांग्लादेश को 45 रनों उसी के धरती पर शिकस्त दिया था।