युवराज-हेजल आज हिंदू रीति-रिवाज से लेंगे फेरे, शादी में शामिल होने गोवा पहुंचे कोहली

नई दिल्ली(2 दिसंबर): भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच शुक्रवार को गोवा में एक बार फिर शादी करेंगे। बुधवार को दोनों चंडीगढ़ के गुरुद्वारा में शादी के बंधन में बंधे थे। 

- गोवा में शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। 

- टीम इंडिया के टेस्ट करप्तान विराट कोहली भी गोवा पहुंच चुके हैं। शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी शामिल हो सकती हैं। 

- शादी गोवा के सियोलिम स्थित टीजो वाटरफ्रंट रिजोर्ट में होगी। प्रोग्राम दोपहर 3.30 से शुरू होंगे और बारात 4.30 बजे रिजोर्ट पहुंचेगी।

- इसके बाद शाम 4.30 से 5.30 के बीच फेरों की रस्म पूरी की जाएगी।

- शाम 7 बजे से पार्टी होगी, जिसमें क्रिकेट के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स पहुंचेंगे।

- शनिवार, 3 दिसंबर को युवराज और हेजल ने गोवा में ही ब्रंच पार्टी रखी है। यह पार्टी गोवा के मोरजिम स्थित युवराज के घर में दोपहर 2 बजे से शुरू होगी।

- इस पार्टी में भी क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहेंगी। इसके अलावा युवराज और हेजल के क्लोज फ्रेंड भी इस पार्टी के लिए बहुत जल्द गोवा पहुंचने वाले हैं।

- गोवा की शादी के बाद युवी और हेजल ने 7 दिसंबर को नई दिल्ली में रिसेप्शन रखा है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचेंगे।

- इनके अलावा रिसेप्शन में पीएम मोदी और सचिन तेंडुलकर के भी पहुंचने की संभावना है। 

- नीता अंबानी, सोहा अली खान, नेहा धूपिया, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, अंगद बेदी, नवजोत सिंह सिद्धू भी रिसेप्शन में पहुंचेंगे।