सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया को लगा यह बड़ा झटका

मुंबई (30 मार्च): विराट कोहली की शानदार पारी की बदौलत टीम इंडिया ने कंगारुओं को हराकर टी-20 विश्‍व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई और बृहस्पितवार को उसे विंडीज के खिलाफ यह मुकाबला खेलना है। लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है।

मिली खबर के अनुसार, सिक्‍सर किंग युवराज सिंह चोट लगने के कारण टी-20 विश्‍व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में नहीं खेलेंगे। आपको बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में युवराज सिंह के बांए टखने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्‍हें दौड़ने में काफी परेशानी हो रही थी।  मुकाबले से पहले ह‍ुए चेकअप के दौरान युवराज को अनफिट घोषित किया गया। इसी के साथ वह टीम से बाहर हो गए हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि युवराज सिंह के टीम से बाहर होने के कारण ऑस्‍ट्रेलिया में आखिरी वनडे मुकाबले में शानदार शतक बनाकर टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले मनीष पांडेय उनकी जगह लेंगे। हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई, लेकिन मनीष पांडेय को युवी की जगह टीम में शामिल कर लिया गया है। टीम मैनेजर रवि शास्‍त्री ने मीडिया से संबोधित करते हुए इस बात की जानकारी दी। इसी के साथ उन्‍होंने कहा कि टीम इंडिया का सेमीफाइनल में लक्ष्‍य क्रिस गेल को जल्‍द आउट करना होगा।