युवराज-हेजल की शादी को पूरा हुआ 1 साल, दोनों ने ऐसे मनाई वेडिंग एनिवर्सिरी, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली (2 दिसंबर): बॉलीवुड और क्रिकेट का कनेक्शन काफी पुराना है। अक्सर बॉलीवुड हसीनाओं पर फिदा हो जाते हैं क्रिकेटर्स। इस लिस्ट में कई नाम आते हैं। इन्हीं में से एक है युवराज सिंह औऱ हेजल कीच का। दोनों के प्यार की कहानी बेहद दिलचस्प है।

दोनों की लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी है। आज दोनों की शादी को पूरा एक साल हो गया है । दोनों ने पिछले साल शादी की थी। इन दोनों ने 30 नवंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई। हाल ही में हेजल ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में साफ दिख रहा हैं कि, इन दोनों ने अपनी पह्ली शादी की एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया हैं।

 

खैर इससे साफ है कि हेजल औऱ युवराज के बीच कितना प्यार है । वैसे आपको बता दें कि जबसे युवराज और हेजल की इंगेजमेंट हुई तबसे यही सवाल सबके मन में था कि ये दोनों आखिर शादी कब करेंगे।

बीच में तो इन दोनों के ब्रेक अप की खबरें भी सुर्खिया बन गई थी। लेकिन ये सब गलत साबित हुआ । आखिर कार दोनों ने पिछले 30 नवंबर को शादी की ।

इनकी शादी जालंधर में गुरुद्वारे में हुई थी। गुरुद्वारे में शादी होने के बाद इन्होने गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी हुई थी।

इसके बाद फिर परिवार और खास दोस्तों के लिए शादी के दो फंक्शन दिल्ली में भी हुए थे। पहला था संगीत का फंक्शन जिसके बाद हुआ रिसेप्शन ।

आपको बता दें कि ये शादी सिक्ख और हिंदू रीति रिवाजों से हुई। हेज़ल कीच इंग्लैन्ड की रहने वाली है।

साल 2011 में आई सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड में उन्होंने सपोर्टिंग रोल किया था।