युवराज-हेजल प्रीमियर लीग शुरू, आज लगी महेंदी, कल लेंगे फेरे

नई दिल्ली (29 नवंबर): युवराज और हेजल के 29 नवंबर से 7 दिसंबर तक होने वाले मैरिज प्रोग्राम का आगाज आज शाम से शुरू हो गया। युवराज और हेजल की इस शादी को नाम दिया गया है युवराज-हेजल प्रीमियर लीग, क्योंकि अगले 7 दिन तक युवराज लगातार शादी का समारोह करने वाले हैं।

चंडीगढ़ के ललित होटल में मेहंदी और शगुन का प्रोग्राम रखा गया। टीम इंडिया भी इसी होटल में ठहरी हुई है। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ कोच और बाकी स्टाफ को युवराज ने शादी में आने का न्यौता दिया है। सूत्रों की माने तो टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी युवराज के प्रोग्राम में परफॉर्मेंस भी देंगे। विराट कोहली इससे पहले हरभजन सिंह और रोहित शर्मा की शादी में धमाल मचा चुके हैं और अब बारी विराट के सबसे जिगरी यार युवराज की है।

कल सुबह मनसादेवी कॉम्प्लेक्स के अपने घर में युवी को बटना लगेगा। कल दोपहर में युवराज हेजल आनंद कारज में शामिल होंगे कल ही फतेहगढ़ साहिब के डेरे दुफेड़ा में होंगे युवराज और हेजल के फेरे। कल रात को युवराज इंग्लैंड और टीम इंडिया के खिलाड़ियों को डिनर देंगे। 2 दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज से गोवा में शादी होगी और रात में युवराज की तरफ से फिर पार्टी।

3 दिसंबर को युवी के गोवा वाले घर में ब्रंच का आयोजन होगा।
5 दिसंबर को दिल्ली में संगीत का आयोजन किया जाएगा।
7 दिसंबर को दिल्ली में ही रिसेप्शन रखा गया है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत कर सकते हैं। युवराज अपनी मां के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शादी का कार्ड देने दिल्ली आए थे।

कल युवराज और हेजल चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर दफेड़ा साहिब गुरुद्वारे में विवाह बंधन में बंधेंगे। हेजल ने अपनी ड्रेस पूरी तरह से पंजाबी लुक की ही तैयार कराई है। युवराज के साथ फेरे लेने के मौके पर वे रेड और गोल्ड कलर की सलवार कमीज में होंगी। कल गुरुद्वारे में होने वाले लंगर में युवी की पसंद का खाना तैयार किया गया है। वैसे भी शादी युवराज सिंह की है जो ना सिर्फ मैदान पर सबसे बड़े हीरो रहे हैं बल्कि वो देश के युवाओं का रोल मॉडल भी हैं।