युवराज सिंह देंगे एमएस धोनी को टक्कर...

वैभव भोला, नई दिल्ली (6 फरवरी): भारतीय क्रिकेट पर लगभग एक दशक तक राज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्म ने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। फिल्म में दिखाया गया कि कैसे माही ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया, जिसमें दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। माही की इस फिल्म की बमपर कमाई के बाद अब टीम इंडिया के एक और स्टार पर फिल्म बनने जा रही है।

धोनी के बाद अब नंबर लगा है सिक्सर किंग युवराज सिंह का। पिछले 16 सालों से युवराज भारतीय क्रिकेट का एक बड़ा नाम हैं। युवराज के दम पर ही भारत ने पहले 2007 वर्ल्ड टी-20 और फिर 2011 वर्ल्ड कप पर कब्जा किया था, लेकिन इस कामयाबी के बाद युवराज सिंह ने कैंसर जैसी खतराक बिमारी से एक बड़ी लड़ाई लड़ी और इस साल की शुरुआत तो उन्होंने मैदान पर चौके-छक्कों की बारिश से की। क्रिकेट के मैदान पर तो एक बार फिर युवी का राज हो गया है और यही सही समय है युवराज की जिंदगी को बड़े पर्दे पर उतारने का।

बड़े पर्दे पर युवराज सिंह के रूप में हमें बॉलीवुड के नए स्टार रणबीर कपूर नजर आ सकते हैं, जो इस समय संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म में काम कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि संजय दत्त की लुक में नजर आने के लिए रणबीर घंटों जिम में वर्कआउट कर रहे हैं और अगर वो युवराज की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म के लिए हां बोल देते हैं तो उनकी ये मेहनत उस फिल्म में भी काम आएगी, क्योंकि युवराज सिंह तो शुरु से ही काफी हट्टे कट्टे रहे हैं।

रणबीर कपूर को क्रिकेट में खासी दिलचस्पी भी है। कईं मौकों पर को क्रिकेट खेलते नजर आए हैं तो कईं बार उन्होंने टीम इंडिया के बड़े सितारों के साथ टीवी एड में भी काम किया है। धोनी की फिल्म तो सुपरहिट रही थी, हालांकि इस फिल्म में धोनी से जुड़े विवादों से ज्यादा उनका संघर्ष दिखाया गया था। युवराज की जिंदगी में तो विवाद धोनी से भी ज्यादा रहे हैं। अब देखना ये रहेगा कि इस फिल्म में सबसे ज्यादा किस चीज पर फोक्स रहता है खेल पर या फिर controversies पर।