धोनी ने युवराज के बारे में कही बड़ी बात, कहा...

नई दिल्ली(2 मार्च): स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह आखिरकार जिस अंदाज के लिए जाने जाते हैं वो उन्होंने एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ मैच में दिखा दिया। युवराज ने 18 गेंदों पर 35 रन बनाए, जिसमें उन्होंने तीन छक्के लगाए।

इससे पहले पाक के खिलाफ मैच में भी युवराज ने टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। युवराज के इस प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि वे सही एप्रोच ले रहे हैं। मैंने पहले भी कहा कि कि जितना ज्य़ादा वो क्रीज पर समय बिताएंगे उतना अच्छा वे होंगे। उनका एप्रोच हमेशा अच्छा रहा है। धोनी ने कहा कि वो एक ऐसा खिलाड़ी है जो बड़े शॉट खेलने से पहले क्रीज पर समय बिताना पसंद करता है।

धोनी ने कहा कि उन्होंने दिखा दिया कि वो जब चाहे तब छक्का मार सकता है। कई बार जब आप वापसी करते हैं, तब आपके ऊपर बुहत दवाब होता है, ऐसे में उसके लिए क्रीज पर ज्यादा समय बिताना जरूरी था। बता दें मंगलवार को एशिया कप में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 5 विकेट से हराकर फाइनल में एंट्री मार ली। टीम इंडिया की जीत में युवराज और कोहली ने अहम भूमिका निभाई। कोहली को उनके 56 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।