News

यूपी: शामली में पुलिस कस्टडी से खींचने के बाद युवक की पीट-पीटकर हत्या, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस के सामने ही एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना का एक विडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मामला शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र का है। यहां पर हथछोया गांव के राजेंद्र कश्वयप का शराब के नशे में गांव के कुछ युवकों के साथ विवाद हुआ था। विवाद के बाद मौके पर डायल 100 की पुलिस पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने के बाद उसे डायल 100 की गाड़ी में खींचकर बैठाया गया।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 नवंबर): उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पुलिस के सामने ही एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। घटना का एक विडियो सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मामला शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र का है। यहां पर हथछोया गांव के राजेंद्र कश्वयप का शराब के नशे में गांव के कुछ युवकों के साथ विवाद हुआ था। विवाद के बाद मौके पर डायल 100 की पुलिस पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने के बाद उसे डायल 100 की गाड़ी में खींचकर बैठाया गया।  

वहां गुस्साए लगों की भीड़ लगी थी। वे राजेंद्र की गिरफ्तारी को लेकर संतुष्ट नहीं थे। आरोप है कि लोगों ने गाड़ी के अंदर से राजेंद्र को खींच लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पूरी घटना पुलिस के सामने की बताई जा रही है।इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। उच्चाधिकारियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामले में सफाई दी। मामला दो समुदायों के बीच का है इसलिए इलाके में तनाव है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

राजेंद्र कश्यप की हत्या के मामले में एसपी अजय कुमार ने बताया कि पीआरवी 3025 के वायरल वीडियो के संबंध में जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने राजेंद्र के परिजनों की तहरीर पर थाना झिंझाना में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। प्रथम दृष्टया दोषी पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।  


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top