दिल्ली: ड्रग्स लेने से मना करने पर 21 साल के युवक की हत्या

नई दि्ली(7 जून): सड़क पर पेशाब करने से मना करने पर ई-रिक्शा चालक की हत्या के आठ दिन बाद एक युवक की हत्या इसलिए कर दी गई क्योंकि वह कुछ लड़कों को नशा करने से मना कर रहा था।

- घटना दिल्ली के नांगलोई इलाके की है।  जहां मंगलवार को आरोपियों ने मां के सामने ही बेटे की तलवार और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

- पुलिस ने बताया कि मारने वाले तीन लड़के थे। हालांकि, परिजनों का कहना है कि हमला करने वाले 15 लोग थे। जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान 21 साल के राहुल के तौर पर हुई है।

- राहुल मुंडका गांव का रहने वाला था।  वह नांगलोई की पंजाबी बस्ती स्थित सुलभ शौचालय में काम करता था। उसकी मां श्यामलता भी यहीं काम करती थी। शाम साढ़े चार बजे उसकी मां शौचालय पहुंची और राहुल से कहा कि वह घर चला जाए। राहुल अपनी मां से बात कर ही रहा था कि इस दौरान तीन युवक शौचालय के अंदर पहुंचे और गांजा पीने लगे। राहुल ने नशा करने से मना करते हुए उन्हें वहां से चले जाने को कहा। इस पर आरोपी शुरू में तो वहां से चले गए।

- राहुल के ममेरे भाई अमित के मुताबिक, थोड़ी देर में तीनों युवक करीब 15 लोगों के साथ आए। उन्होंने राहुल पर चाकू और तलवार से हमला कर दिए। बीच-बचाव करने आई मां ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने उन पर भी तलवार से हमला कर दिया।