पहले बार डांसर से की शादी, अब घर में नहीं रख रहे परिजन

कानपुर (18 सितंबर): एक शख्‍स जिस बार डांसर पर रुपए लुटाता था उसी से मोहब्बत कर बैठा। यहीं नहीं दोनों का प्‍यार इतना परवान चढ़ा कि उन्होंने शादी कर ली और बच्‍चे भी हो गए। हालांकि जब विवाहिता अपने बच्‍चे के साथ ससुराल पहुंची तो लड़के के परिजनों ने उसे रखने से इनकार कर दिया।

ससुराल वालों ने किया विरोध तो घर में घुसकर धरने पर बैठ गई बार डांसर बहू... - ससुराल वालों के विरोध करने के बावजूद बहू घर से नहीं निकली। - पीड़ित बहू समीरा का कहना है कि उसे और उसके बच्‍चे को इस घर में रहने का अधिकार है। - कुछ भी हो जाए, मैं इस घर से नहीं निकलूंगी। - पीड़िता का आरोप है कि ससुराल वाले उसके पति की शादी कहीं और कराना चाहते हैं।

ये है पूरा मामला... - मामला कानपुर के बाबूपुरवा कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के निवासी मो. असलम चप्पल बनाने का काम करते हैं। - परिवार में पत्नी जमीला बेगम और इकलौती बेटी समीरा है। - समीरा की शादी 5 साल पहले लखनऊ के रहने वाले मो. अरमान से हुई थी, लेकिन शादी के 6 महीने बाद ही उससे तलाक हो गया। - अरमान का किसी दूसरी लड़की से अफेयर था। उससे समीरा को एक 4 साल की बेटी है। इसके बाद समीरा मायके में रहने लगी।