बागी हुए योगी के मंत्री राजभर, 4 जुलाई को देंगे धरना

लखनऊ (2 जुलाई): यूपी में बीजेपी को सत्ता में आए महज 100 पूरे हुए हैं लेकिन अभी से ही योगी सरकार के खिलाफ बगावत के सुर तेज होने लगे हैं। योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपनी सरकार के खिलाफ चार जुलाई से धरने पर बैठेंगे। योगी सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपनी सरकार के कामकाज से नाराज हैं। राजभर ने अफसरों पर मनमानी करने का आरोप लगाया है। भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष राजभर 4 जुलाई को धरना देंगे।

 

राजभर का आरोप है कि जिलाधिकारी को जनता से जुड़े 19 काम बताए गए थे लेकिन उन्होंने एक भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि हम जनता के लिए ही चुनाव लड़ते हैं और उनके लिए ही मंत्री बनते हैं। यदि उनकी समस्या का समाधान नहीं होता तो पद भी छोड़ने के लिए तैयार है। राजभर का कहना है उन्होंने उस अधिकारी की शियाकत सुनील बंसल और सीएम आधित्यनाथ से की है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है।

उधर मंत्री के धरने पर बैठने संबंधी खबरों से यूपी की राजनीति गरमा गई है। मुख्यमंत्री योगी भी अब अपने इस नाराज मंत्री को मनाने में जुट गए हैं। आपको बता दें राजभर बीजेपी की सहयोगी पार्टी भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष हैं।