बिना भेदभाव के मनाए जाएंगे त्योहार, माफियों पर लगाई लगाम: योगी

नई दिल्ली (21 दिसंबर): यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा सत्र के दौरान पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए अपनी सरकार के काम गिनाए। योगी ने विधानसभा में बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के सभी त्योहार मनाए जाएंगे।

इसी के साथ सीएम ने कहा कि प्रदेश में किसी भी अपराधी को किसी तरह की कोई छूट नहीं दी जाएगी। वहीं माफिया पर सरकार हर तरह से लगाम लगाने के लिए काम करेगी।

योगी आदित्यनाथ ने गिनाए सरकार के ये काम:

- बिना भेदभाव के सभी त्योहार मनाए जाएंगे। - शासन के मनोबल को बहाल किया। - 8 लाख 210 स्थानों पर पुलिस पेट्रोलिंग की गई। - एक लाख से ज्यादा शरारती तत्वों को हिरासत में लिया गया। - कुछ जगहों पर अपराध में शरारते नजर आई। पुलिस पर हमले दुस्साहसिक रहे, उसे देखते हुए सरकार ने कड़े कदम उठाए। - किसी माफिया को गोली चलाने और महिलाओं के साथ अभद्रता की छूट नहीं दी जाएगी। - प्रदेश में 800 मुठभेड हुई, जिसमें 25 दुर्दांत अपराधी मारे गए। - मोहर्रम शांतिपूर्ण ढंग से मनाया जाएगा। - 2016 की तुलना में 2017 में अपराध कम हुए। - पहली बार पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एफआईआर काउंटर खुले। - पुलिस के दबाव में अपराधियों ने समर्पण किया, अपनी जमानत कटवाकर जेलों में गए। - 22 मार्च से 18 दिसंबर तक 79177 स्थानों पर 2159890 स्थानों पर एंटी रोमियो स्क्वॉयड ने कार्रवाई की, 1714 अभियोग पंजीकृत हुए।