#योगी जी घर दिला दो @news24tvchannel पर करें ट्वीट, सरकार तक पहुंचाएंगे आपकी आवाज

नई दिल्ली (9 अप्रैल): यूपी में लाखों ऐसे लोग हैं, जिन्हें घर नहीं मिल पा रहा है। वो बिल्डर्स की मनमानी से परेशान हैं। प्रदेश में हजारों प्रोजेक्ट्स में देरी हुई है। लिहाजा वक्त पर घर नहीं मिल रहा है, जिन्हें घर मिल गया है उनका रजिस्ट्रेशन नहीं हो पा रहा है। क्योंकि बिल्डर्स लोगों को पजेशन सर्टिफिकेट नहीं दे रहे हैं। हजारों लोगों को ऐसे घर दे दिए गए, जो

अधूरे हैं। बिल्डर्स ने जो वादा किया था। उस हिसाब से सुविधा नहीं हैं। मतलब वो लोग परेशान हैं, जिन्हें घर नहीं

मिला। इसके अलावा वो लोग भी बेहाल हैं, जिन्हें घर मिला।


सबसे पहले नोएडा और ग्रेटर नोएडा का हाल आपको बताते हैं। नोएडा में 70 हजार लोग घर नहीं मिलने से परेशान हैं तो ग्रेटर नोएडा में कुल 30 हजार लोग अभी तक अपनों सपनों का घर नहीं पा सके हैं।


बात अगर पूरे एनसीआर की करें तो करीब सवा पांच लाख घरों की डिलीवरी में देरी हो चुकी है। कई बिल्डर्से तो एक दो नहीं पूरे 8 साल तक अपने प्रोजेक्ट में देरी कर रहे हैं। एनसीआर में कुल 3 लाख से ज्यादा लोग फ्लैट मिलने का इंतजार कर रहे हैं। बात अगर गाजियाबाद की करें तो यहां प्रोजेक्ट मिलने में 29 महीने यानी करीब ढाई साल की देरी हो चुकी है। वहीं नोएडा में हालात और खराब हैं, यहां 30 महीने से ज्यादा समय से लोग अपने सपनों के घर में नहीं पहुंच सके हैं।


आप भी हमारी इस खास मुहिम से जुड़ सकते हैं। आप अपनी बात हमतक पहुंचा सकते हैं। हम आपकी बात सरकार तक पहुंचाएंगे। आप हैशटैग योगी जी घर दिला दो लिखकर @news24tvchannel पर ट्वीट कर सकते हैं। आप हमें [email protected] पर अपनी शिकायत मेल भी कर सकते हैं।