Blog single photo

अयोध्या जाएंगे सीएम योगी, संत सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

राम नगरी अयोध्या से देशभर के संतो का जमावड़ा हो रहा है। राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव में देश के संत इकट्ठा हो रहे है। इसी मौके पर ही भाजपा के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई राज्य व केंद्रीयमंत्री व विधायक,सांसद भी शामिल होंगे।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 जून): राम नगरी अयोध्या से देशभर के संतो का जमावड़ा हो रहा है। राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव में देश के संत इकट्ठा हो रहे है। इसी मौके पर ही भाजपा के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई राज्य व केंद्रीयमंत्री व विधायक,सांसद भी शामिल होंगे। 

अयोध्या में नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव में 18 जून से 26 जून तक विभिन्न कथा,सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे तथा 25 , 26 जून को एक विराट संत सम्मेलन जिसमें पूरे देश सभी महामंडलेश्वर,रामानुजाचार्य,जगतगुरू तथा पीठाधीश्वर इस संत सम्मेलन में शामिल होंगे इसके साथ भारतीय जनता पार्टी से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, डाक्टर दिनेश शर्मा, सहित प्रदेश कई राज्य मंत्री व केंद्रीय मंत्री व विहिप और संघ के लोग भी शामिल होंगे।

25 जून को योगी आदित्यनाथ संत सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे इस सम्मेलन में राम नगरी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के साथ अयोध्या विकास और सरयू की पवित्रता पर संतों की खास पहल होगी तो वहीं मुख्य मंत्री सहित अन्य केंद्रीय मंत्रियों के लोग सम्पूर्ण देश की विकास के साथ वाह अयोध्या के विकास को लेकर अपनी विशेषताएं गिनाएंगे तो वहीं राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर के निर्माण होना आवश्यक है इसलिए संतों के आवाहन पर एक फिर 2019 का शंखनाद किया जाना माना जा रहा है।

Tags :

NEXT STORY
Top