सलमान के समर्थन में उतरे आदित्यनाथ, कहा- हमारी लड़ाई कलाकार से नहीं आतंकवाद से

नई दिल्ली (1 अक्टूबर): सलमान खान द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर दिए गए बयान पर शिवसेना और मनसे के विरोध के बीच भाजपा सांसद महंत आदित्यनाथ उनके समर्थन में उतर गए हैं। आदित्यनाथ का कहना है कि उनकी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है, ना की किसी कलाकार के खिलाफ।

महंत आदित्यनाथ ने सलमान खान के समर्थन में यह चौंकाने वाला बयान देकर देशी नहीं बल्कि राजनीतिक गलियारे में भी खलबली मचा दी है। एक तरफ जहां सर्जिकल ऑपरेशन के बाद से देश में जश्न का माहौल है, वही पाकिस्तानी कलाकारों को मनसे और शिवसेना द्वारा पाकिस्तान भेजे जाने की धमकी का भी कई फिल्मी कलाकारों ने समर्थन किया है। फिल्म अभिनेता अनुपम खेर भी यह मानते हैं कि अगर पाकिस्तानी कलाकार हमले की निंदा नहीं करते हैं और अपने देश के समर्थन में हैं तो उन्हें वापस भेजना सही है।

आदित्यनाथ से जब सवाल किया गया कि सलमान खान ने यह कहा है कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकवादी नहीं है और भारत सरकार ही उन्हें काम करने के लिए परमिट वीजा देती है तो उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है, किसी कला या सांस्कृतिक अभियान के खिलाफ नहीं।

यानी भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ भी मानते हैं कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करते रहने देना चाहिए। लोगों के सलमान के बयान का विरोध करने के बाद योगी के उनके समर्थन में उतरना लोगों को हैरत में डाल सकता है।